'सलमान खान ने मुझे सेट से बाहर फेंकने की धमकी दी थी...', मिथुन चक्रवर्ती के बेटे ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान के गर्म मिजाज की वजह से कई बार लोग उनकी आलोचना भी करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी ने बताया कि सलमान ने एक बार उन्हें सेट से बाहर कर देने की धमकी दी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने दी थी मिथुन चक्रवर्ती के बेटे को धमकी
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड में दबंग कहे जाते हैं. जहां एक तरफ वह कई कलाकारों के गॉडफादर हैं और अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं तो वहीं उन्हें उनके गुस्से के लिए भी जाना जाता है. सलमान के गर्म मिजाज की वजह से कई बार लोग उनकी आलोचना भी करते हैं. मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने भी सलमान के गर्म मिजाजी का जिक्र अपने एक इंटरव्यू में किया. नमाशी ने बताया कि सलमान ने एक बार उन्हें सेट से बाहर कर देने की धमकी दी थी.

मिथुन के बेटे ने छुए सलमान के पैर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नमाशी चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में सलमान खान से जुड़ा एक एक चौंकाने वाला खुलासा किया. नमाशी ने कहा कि सलमान ने उन्हें सेट से बाहर फेंकने की धमकी दी थी. नमाशी ने बताया था कि सलमान खान फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे और उस दौरान नमाशी ने बैड बॉय की शूटिंग पूरी की थी. शूटिंग के बाद नमानी, सलमान से मिलने पहुंचे हुए थे और उन्होंने सलमान के पैर छुए.

सेट से बाहर निकालने की धमकी

नमाशी चक्रवर्ती ने आगे बताया कि पैर छूने पर सलमान काफी नाराज हुए. नमाशी ने कहा, ‘मैं ये ऑन कैमरा कह सकता हूं कि उन्होंने मुझे कहा-‘फ.. ऑफ'. इसके बाद उन्होंने मुझे गले लगाकर कहा कि मैं तुम्हारे ही उम्र का हूं, तो ये सब मेरे साथ मत किया करो. मेरे साथ दोबारा ऐसा किया, तो मैं तुम्हें सेट से बाहर फेंक दूंगा.'

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari