बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान की स्क्रीनिंग में पहुंचे सलमान खान, भांजी आयत को देख दिया ऐसा रिएक्शन कि फैंस बोले- माशाअल्लाह

सलमान खान के बहनोई यानी एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान के स्क्रीनिंग पर अर्पिता खान बच्चों के साथ पहुंची. वहीं भांजी आयत को देख लोग दौड़े चले गए.

Advertisement
Read Time: 1 min
नई दिल्ली:

26 अप्रैल को वर्ल्डवाइड रिलीज होने जा रही सलमान खान के बहनोई यानी एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के स्टार्स का मेला लगता हुआ देखने को मिला. हालांकि खान फैमिली ने यहां भी लाइमलाइट चुराई. लेकिन सबसे ज्यादा, जिसने फैंस का ध्यान खींचा वह था सलमान खान और उनकी भांजी का प्यारा आमना सामना. वहीं फैंस सामने आए भाईजान के क्यूट वीडियो को देख कहते नजर आ रहे हैं कि अगर भाईजान की बेटी होती तो वह बेहद अच्छे पिता होते. 

दरअसल, स्क्रीनिंग पर सलमान खान अपने डैशिंग लुक में पहुंचे और पैपराजी संग पोज देते हुए नजर आए. वहीं उनके बहनोई आयुष शर्मा ने भी भाईजान के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं.

इसके बाद उनकी बहन अर्पिता खान बच्चों के साथ एंट्री करती हैं. वहीं सलमान खान भांजी को देखते ही उनके पास चले जाते हैं और उनके माथे पर किस करते हुए दिखते हैं. 

इस क्यूट वीडियो को देखने के बाद फैंस ने कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. एक यूजर ने लिखा, उफ्फ सलमान बहुत प्योर हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, दुआ करती हूं कि भाईजान की अपनी फैमिली हो. वह एक अच्छे पिता साबित होंगे. तीसरे यूजर ने लिखा, माशाअल्लाह क्यूट. 

Advertisement

बता दें, सलमान खान अपनी भांजी आयत के साथ अक्सर क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए दिखते हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India