सलमान खान के इस वीडियो में उनके खड़े होने का अंदाज नहीं देखिए भाईजान का दर्द, समझ आ जाएगा वायरल क्लिप का सच

Salman Khan Viral Video: सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीट से खड़े होने के लिए स्ट्रगल करते दिख रहे हैं. हालांकि इसकी वजह उनकी उम्र नहीं बल्कि रिब पर लगी चोट है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Salman Khan Viral Video: सलमान खान हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बने थे. जहां से उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह 25 साल बाद सोनाली बेंद्रे से मिलते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. लेकिन एक हिस्से में भाईजान को सीट से उठने में परेशानी होते हुए देख फैंस को चिंता हो गई हैं और वह कह रहे हैं कि लेजेंड बूढ़े हो गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं.  

दरअसल, हाल ही में सलमान खान को एक्ट्रेस और कार्यकर्ता अमृता फडणवीस ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने दर्द के बावजूद अपना कमिटमेंट पूरा किया. वीडियो में सलमान अपनी पसलियों को दबाते और अपनी सीट से उठने के लिए स्ट्रगल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इसके बावजूद वह इवेंट में फैंस के लिए डांस भी करते हुए नजर आते हैं. 

इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए और सलमान खान की हेल्थ पर चिंता जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा, सलमान खान को अपनी रिब की चोट पर ध्यान देना चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, हेल्थ से ज्यादा कुछ जरुरी नहीं है सलमान खान सर. वहीं जो लोग उनकी हेल्थ के बारे में नहीं जानते वह कह रहे हैं कि भाईजान बूढ़े हो रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, हमारे बचपन के फेवरेट की उम्र बढ़ रही है और हमारी भी. यह एक रिमांडर है कुछ भी फॉरएवर नहीं रहता. 

बता दें, सलमान खान इन दिनों सिकंदर की शूटिंग में बिजी हैं, जिसे एआर मुरूगदॉस डायरेक्टर कर रहे हैं. वहीं इसका अपडेट भाईजान इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अक्सर शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Elections: Congress नेता ने अपनी ही पार्टी पर उठाएं सवाल, टिकट बटवारे को लेकर क्या बोले