सलमान खान की दोस्त यूलिया वंतूर पर चढ़ा एक्शन का खुमार, लोग बोले- कैटरीना का टाइगर 4 में रिप्लेस

सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वहीं फैंस भी एक्ट्रेस की वीडियो देखकर टाइगर 4 में कटरीना को रिप्लेस करने की बात कह रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान की खास दोस्त यानी एक्ट्रेस यूलिया वंतूर ने हाल ही में 80 के दशक के क्लासिक गाने रात बाकी बात बाकी रिलीज किया था, जिसे फैंस का प्यार भी मिल रहा है. वहीं इस गाने को लोखों लोग देखे चुके हैं. इस गाने में वह एक्टिंग और सिंगिंग दोनों किया है. लेकिन अब एक्ट्रेस का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सलमान खान की तरह एक्शन करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो को देखकर टाइगर और पठान के फैंस भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.

यूलिया वंतूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सलमान खान की टाइगर की तरह एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, आग. उस औरत से पंगा मत लें जो उसके लिए लड़ती है, जिसे वह सबसे ज्यादा प्यार करती है! क्या आप सहमत हो? #raatbaki गाने के लिए हमारे म्यूजिक वीडियो के सीन से हटकर. इसी तरह मैंने लॉस एंजिल्स में @danielocicero और उनकी शानदार टीम से ट्रेनिंग ली है.

इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, आप कैटरीना को टाइगर 4 में रिप्लेस करने के लिए तैयार हैं. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में 3 गाने गाइए प्लीज. 

बता दें, यूलिया अक्सर अपने एक्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. इसके अलावा वह अपनी सिंगिग की वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं सलमान संग एक्ट्रेस की दोस्ती की बात करें तो वह अक्सर खान फैमिली के साथ पार्टी और आउटिंग का हिस्सा बनते हुए नजर आती रहती हैं. जबकि पिछले साल यूलिया वंतूर ने अपना 42वां जन्मदिन सलमान खान, उनके भाई सोहेल खान, एक्टर के बहनोई आयुष शर्मा, निर्देशक साजिद अली और अन्य करीबी दोस्तों के साथ मनाया था, जिसकी वीडियो और फोटो काफी वायरल हुई थी. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India