सलमान खान बनवा रहे मुंबई में समंदर किनारे 19 फ्लोर का आलीशान होटल! सुविधाएं ऐसी रहने का मन कर जाए

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी एक खास जानकारी सामने आई है. खबर है कि सलमान खान जल्द ही मुंबई में एक आलीशान होटल बनवा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान का ये होटल 19 मंजिला होगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) से जुड़ी एक खास जानकारी सामने आई है. खबर है कि सलमान खान जल्द ही मुंबई में एक आलीशान होटल बनवा रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान का ये होटल 19 मंजिला होगा. हालांकि सलमान ने अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं है, लेकिन खबर है कि जल्द ही एक्टर इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर सकते हैं. सलमान खान (Salman Khan Hotel) से जुड़ी इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैन्स खासा उत्साहित हो गए हैं. 

गौरतलब है कि स्टारडम के बावजूद सलमान गैलेक्सी अपार्टमेंट के छोटे से फ्लैट में अपनी पूरी फैमिली के साथ रहते हैं. बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं, जो मुंबई में आए दिन लाखों-करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी खरीदते हैं. अब इसी कड़ी में सलमान खान का भी नाम जुड़ गया है. खबरों की मानें तो मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर सलमान खान के इस होटल का निर्माण होगा. यह होटल समंदर किनारे स्थित होगा. कहा जा रहा है कि एक्टर का परिवार बांद्रा में कार्टर रोड स्थित एक प्लॉट पर इस होटल को बनाने के बारे में सोच रहा है.

रिपोर्ट में यह बात भी सामने आ रही है कि बीएमसी की ओर से इस बिल्डिंग को बनाने के प्लान पर मंजूरी दे दी गई है. दरअसल, इस प्लॉट में पहले एक स्टारलेट कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी थी. इस सोसाइटी में खान फैमिली के अपार्टमेंट थे. मिली जानकारी के अनुसार इस 19 फ्लोर के होटल की ऊंचाई 69.9 मीटर होगी. बीएमसी को जो प्रस्ताव पेश किया गया है, उसमें बिल्डिंग में फर्स्ट फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां की पेशकश की गई है. वहीं, दूसरे फ्लोर पर बेसमेंट, तीसरे पर जिम और स्विमिंग पूल की सुविधा होगी. वहीं चौथा फ्लोर सर्विस फ्लोर के तौर पर बनाया जाएगा.

Advertisement

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Soulfree- Disabled Persons के समान अधिकार के लिए पहल
Topics mentioned in this article