सलमान खान की बहन अर्पिता-आयुष शर्मा की शादी का 10 साल पुराना वीडियो, जब कुछ इस अंदाज में पहुंचे थे दिलीप कुमार से लेकर गोविंदा

सोशल मीडिया पर इन दिनों सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और जिसमें सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड से लेकर बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज ने शिरकत की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
A
नई दिल्ली:

सलमान खान की बहन अर्पिता खान यूं तो बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन अपनी मैरिड लाइफ और एक्टर आयुष शर्मा के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर वह हमेशा से ही सुर्खियों में रही हैं. दोनों ने 18 नवंबर 2014 को शादी की थी और अब तो दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स भी हैं. इस बीच अर्पिता और आयुष की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों की शादी में रंग जमाने के लिए बी टाउन के लगभग सभी सेलिब्रिटीज ने शिरकत की, जिसमें सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड से लेकर, अंबानी परिवार और दुबई का शेख परिवार भी शामिल हुआ, तो चलिए आपको भी दिखाई अर्पिता आयुष की शादी का यह थ्रोबैक वीडियो.

अर्पिता-आयुष की शादी में रंग जमाने पहुंचे ये सितारे

इंस्टाग्राम पर star_retro2 नाम से बने पेज पर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो शेयर किया गया है, इस वीडियो में सलमान खान काफी फिट नजर आ रहे हैं और बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी इस वीडियो में दिख रहे हैं. इसमें सलमान की भाभी और अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा का लुक बहुत शानदार लग रहा हैं.

Advertisement


इसके अलावा अर्पिता ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना हैं, वहीं आयुष ब्लैक कलर के टक्सीडो में नजर आ रहे हैं. उनकी शादी में शिरकत करने के लिए सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी से लेकर अंबानी परिवार, गोविंदा, महाराष्ट्र पॉलीटिशियंस, जरीन खान, दिलीप कुमार, तुषार कपूर, अजय देवगन जैसे कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की और उस समय यंग बॉलीवुड स्टार्स रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सोनाक्षी सिन्हा भी अर्पिता और आयुष की शादी में शिरकत करने पहुंचे और उनकी शादी में खूब रंग जमाया.

सलमान ने संभाली थी बहन की शादी की बागडोर

Advertisement

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रियल लाइफ में भी अपने भाई बहनों से खूब प्यार करते हैं और अर्पिता से उनका बहुत ही क्लोज रिलेशन रहा हैं. ऐसे में आयुष और अर्पित की शादी की बागडोर खुद सलमान खान ने संभाली थी. दोनों की शादी हैदराबाद के होटल फलकनुमा में 18 नवंबर 2014 हुई थी, इसके बाद मुंबई में उनका ग्रैंड रिसेप्शन आयोजित किया गया था, जिसमें बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने शिरकत की थी. अब आयुष और अर्पित की शादी को 10 साल होने वाले हैं और दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स भी हैं. सलमान अपने भांजे और भांजी के साथ अक्सर नजर आते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ayodhya Gangrape: अयोध्या में BA की छात्रा से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार | Crime News | NDTV India
Topics mentioned in this article