बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ कमा लेगी सलमान खान की सिकंदर, सेट से आई फोटो देख यही कहेंगे फैन्स, थोड़े जवान-जवान दिखे दबंग खान

सलमान खान की फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म से दबंग खान का लुक भी रिलीज कर दिया गया. देखें नई फिल्म में कैसा होगा भाईजान का लुक.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान स्टारर ए आर मुरुगदौस के डायरेक्शन और साजिद नाडियाडवाला की फिल्म "सिकंदर" की अनाउंसमेंट के बाद से ही इसके लिए एक्साइटमेंट बहुत ज्यादा है. फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के बारे में अपडेट देकर दर्शकों की दिलचस्पी फिल्म के लिए बनाई रखी है और ऐसे में अब उन्होंने सेट से एक्सक्लूसिव तस्वीरें जारी की हैं. इन तस्वीरों में 45 दिनों के शूटिंग शेड्यूल की करीब से झलक मिलती है. 'सिकंदर' की शूटिंग जून में शुरू हुई थी. फिल्म में एक बड़ा एक्शन सीन होगा जो सलमान खान के साथ सी लेवल से 33,000 फीट ऊपर एक प्लेन के अंदर शूट किया जाना है. मेकर्स ने अब सेट से एक्सक्लूसिव तस्वीरें शेयर की हैं. 

फिल्म मेकर्स ने ये तस्वीर शेयर की.

टीम फिलहाल 45 दिनों के शूटिंग शेड्यूल पर काम कर रही है और उसके बाद वे हैदराबाद के एक महल में चले जाएंगे. फिल्म के लिए धारावी और माटुंगा जैसे सेट बनाए गए हैं. सलमान खान की पसलियों में चोट है लेकिन वह शूटिंग कर रहे हैं और एक्सट्रा सावधानी बरती जा रही है. इससे बिना किसी शक दर्शकों में इस बड़ी सिनेमाई इवेंट को बड़े पर्दे पर देखने की एक्साइटमेंड बढ़ गया है. यह साफ है कि मेकर साजिद नाडियाडवाला, डायरेक्टर ए आर मुरुगदौस और सुपरस्टार सलमान खान का कोलैब असल में कुछ दमदार लेकर आने के लिए तैयार है.

"सिकंदर" नाम के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर पहुंच गई है और वे जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि उन्हें फिल्म में क्या देखने को मिलने वाला है. एक शानदार सिनेमाई सफर के लिए तैयार हो जाइए-ईद 2025 अब पहले से कहीं ज्यादा रोमांचक होने वाली है.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election पर बनी Ramnath Kovind Committee की Reportको कैबिनेट की मंजूरी