जब इस सिंगर की आवाज सुनकर सन्न रह गए सलमान खान, गुस्से में उठा दिए सवाल बोले-ये गाना हिट करवाया आपने?

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 11 में ढिंचैक पूजा शामिल हुई थीं. स्टेज पर जब भाई से उनकी मुलाकात हुई तो उन्होंने गाकर सुनाया जिसके बाद सलमान खान सन्न रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हर साल नया सीजन आता है. बिग बॉस के हर सीजन में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई स्टार्स आते हैं. इतना ही नहीं इन्फ्लुएंसर भी अब इस शो का हिस्सा बनने लग गए हैं. अपने गानों के लिए मशहूर ढिंचैक पूजा भी एक बार इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं. उन्होंने बिग बॉस 11 में पार्टिसिपेट किया था. उनके गानों के लिरिक्स कुछ भी रहते थे लेकिन ये वायरल खूब होते हैं. जब पूजा शो में आईं थीं तो उन्होंने सलमान के सामने अपना गाना गाया था. जिसे सुनकर सलमान खान ने जनता पर सवाल उठा दिए थे.


गाना सुनकर चौंक गए थे सलमान
स्टेज पर ढिंचैक पूजा ने अपना गाना दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर गाया था. जिसे सुनकर सलमान खान उनसे पूछते हैं कि ये गाना हिट हुआ था? इसके जवाब में पूजा कहती हैं हां. उसके बाद वो ऑडियंस की तरफ देखने लगते हैं और फैंस से पूछते हैं- ये गाना हिट किया आप लोगों ने? और मिक्स रिएक्शन वाला मुंह बनाकर फैंस की तरफ देखते हैं और कहते हैं मजाक चल रहा है. उसके बाद वो भी लिरिक्स गाकर थोड़ी मस्ती करते हैं.

Advertisement

वीडियो हुआ वायरल
बिग बॉस का ये वीडियो वायरल हो रहा है. ढिंचैक पूजा के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- रोस्ट करना कोई भाई से सीखे. एक ने लिखा- हिट नहीं ट्रोल किया था, हिट हो गया. एक ने लिखा- इतने दिनों बाद ये मास्टरपीस सुनने को मिला. एक ने लिखा- सल्लू भाई कभी किसी को नहीं छोड़ते. बता दें दिलों का शूटर से पहले सेल्फी मैंने लेली आज, स्वैग मेरा स्टाइल है, नाच के पागल, गाड़ी मेरी 2 सीटर जैसे कई गाने गाए हैं और उनका हर गाना हिट ही हुआ है. लोगों ने पूजा के गानों पर खूब रील्स भी बनाई हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल