सलमान खान ने Video शेयर कर भांजे आहिल को कुछ यूं दी जन्मदिन की बधाई, फैन्स बोले- वर्ल्ड का बेस्ट मामू 

सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपने भांजे आहिल का जन्मदिन मनाते हुए देखे जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और लगातार अपने पोस्ट साझा करते हुए देखे जाते हैं. सलमान खान से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर झट से वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक पोस्ट फिर से वायरल हो गया है, जिसमें सलमान खान को अपने भांजे आहिल का जन्मदिन मनाते हुए देखा जा रहा है. वीडियो को सलमान खान ने महज कुछ घंटे पहले ही शेयर किया है और कुछ ही देर में इस पर लाखों की संख्या में व्यूज आ गए हैं. इस वीडियो में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता शर्मा और भांजे आहिल के साथ नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान ने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान अर्पिता और आहिल के साथ किसी जगह पर हैं, जहां उनके साथ ढेरों लोग मौजूद हैं. सभी खड़े होकर सामने चल रहे सर्कस का मजा ले रहे हैं. इस वीडियो में लोग आग के साथ करतब दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसे सलमान बहन अर्पिता और भांजे आहिल के साथ दूर खड़े होकर देख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने #ahilsbirthday हैशटैग का इस्तेमाल किया है. 

Advertisement

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की ढेरों प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए सलमान को दुनिया का बेस्ट मामू बताया है. तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, "भाई क्या लग रहे हो". सलमान खान अर्पिता के दोनों बच्चे आहिल और आयत से बहुत प्यार करते हैं, जिनके साथ वे अक्सर कोई न कोई वीडियो साझा करते रहते हैं. वहीं बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही उन्हें कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में देखा जाएगा.

Advertisement

ये भी देखें: रणवीर सिंह, अनन्या पांडे और निम्रत कौर समेत कई सेलिब्रिटी एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: Rampur में Dehradun Express को पलटाने की साज़िश नाकाम | City Centre | NDTV India