57 की उम्र में फिर शर्टलेस हुए सलमान खान, PHOTO देख हैरत में पड़े फैन्स, पूछा- रेस 4 की तैयारी है क्या

सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के बाद अपनी नार्मल लाइफ में वापस आ गए हैं. सलमान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वे स्विमिंग पूल में दिखाई दे रहे हैं

Advertisement
Read Time: 14 mins
सलमान खान ने शेयर की पूल फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है. फिल्म में सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ नजर आए हैं. बंपर ओपनिंग के साथ जहां फिल्म की रफ्तार धीमी हो गई थी, वहीं अब फिल्म के कलेक्शन ने एक बार फिर उछाल मारा है. वहीं सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के बाद अपनी नार्मल लाइफ में वापस आ गए हैं. दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वे अपनी डेली रूटीन वाले लाइफ में वापस आ गए हैं. 

Advertisement

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में वे स्विमिंग पूल में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में भाईजान का सिर्फ बैक नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने इसके कैप्शन में लिखा है, "बैक टू लाइफ बैक टू रियलिटी". सलमान खान के इस पोस्ट पर फैन्स के ढेरों रिएक्शन आए हैं. सलमान के पोस्ट को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. सलमान के पोस्ट पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. 

Advertisement

सलमान की पोस्ट पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने कमेंट किया है, "इसी को सुनते हुए बड़े हुए हैं". तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, "कैटरीना किधर है". तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "छुट्टी खत्म टाइगर". एक और यूजर लिखते हैं, "भाईजान रेस 4 की तैयारी है क्या". बता दें, हालिया रिलीज सलमान की फिल्म किसी का बही किसी की जान में पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल, पलक तिवारी, जस्सी गिल, भूमिका चावला, वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल भी मुख्य भूमिका में देखे गए हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका