सलमान खान ने मम्मी-पापा, बहन-भाइयों के साथ मनाई ईद, फैमिली फोटो देख फैन्स हुए गदगद, बोले- खुश रहो भाईजान

सलमान खान ने बकरीद के मौके पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की. सलमान की फैमिली के साथ इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान ऐसे स्टार्स में शामिल हैं, जिनके लिए परिवार सबसे पहले मायने रखता है. सलमान अपनी फैमिली के साथ ही हर त्योहार मनाना पसंद करते हैं. गुरुवार को बकरीद के त्योहार पर भी सलमान फैमिली के साथ नजर आए और इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस के साथ फोटो भी शेयर किया. सलमान खान ने बकरीद के मौके पर अपने परिवार के साथ एक तस्वीर शेयर की. सलमान की फैमिली के साथ इस फोटो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस प् फैन्स के अलावा सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैमिली के साथ सलमान ने ये खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सलमान खान के साथ उनके दोनों भाई सोहेल खान और अरबाज खान, पिता सलीम खान, मां सलमा खान और बहन अर्पिता नजर आ रही हैं. सलीम खान जहां डेनिम शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं, वहीं मां सलमा ने व्हाइट कलर का सलवार सूट पहन रखा है. सोहेल खान ग्रे टी शर्ट और पैंट मे कैजुअल लुक में हैं और बहन अर्पिता ने मरून कलर का कुर्ता पहन रखा है. वहीं भाई अरबाज खान ऑफ व्हाइट कलर के कुर्ते में दिख रहे हैं.

Advertisement

सलमान खान की इस फैमिली फोटोग्राफ को फैंस ने खूब पसंद किया है. इस तस्वीर पर अब तक 17 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस जमकर कमेंट्स कर भाईजान को परिवार के साथ देख खुशी जता रहे हैं और ईद की बधाई दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ईद मुबारक भाई. वहीं दूसरे ने लिखा हैप्पी फैमिली. बता दें कि इन दिनों सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 होस्ट करते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: वो 5 कारण जिसके लिए सीजफायर को तैयार होते होते पलट गए Benjamin Netanyahu