सलमान खान ने लीक कर दी फोटो, आने वाली फिल्म सिकंदर में कुछ ऐसा होगा लुक !

सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की. इस फोटो में भाई तो ग्रीन जोन में हैं लेकिन हर कोई उन्हें देखकर सिकंदर के कयास लगा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट से चर्चा बटोर रहे हैं. इसमें वे पीसफुस "ग्रीन जोन" में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में खान ग्रीनरी के बीच किसी सोच में डूबे नजर आ रहे हैं. इस लेटेस्ट तस्वीर ने फैन्स और मीडिया के बीच अटकलों को हवा दे दी है. कई लोग सोच रहे हैं कि क्या यह उनकी मचअवेटेड फिल्म सिकंदर के लिए उनके लुक की झलक हो सकती है. ए.आर. मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बन रही सिकंदर ईद 2025 के दौरान सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है. यह फिल्म एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर होने का वादा करती है जो खान के एक बड़े हीरो के तौर पर स्टैब्लिश करने के लिए तैयार है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के बीच पावरहाउस कोलैब के चलते इस प्रोजेक्ट ने पहले ही काफी चर्चा पाई है.

यह रीयूनियन फैन्स के लिए खासतौर से रोमांचक है क्योंकि यह एक ऐसी टीम को साथ लाता है जिसने पहले कई बॉक्स ऑफिस हिट फिल्में दी हैं. इस जोड़ी का किक, जुड़वा और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों में शानदार ट्रैक रिकॉर्ड है. इनमें से हर फिल्म में खान ने अलग-अलग अवतार दिखाए जिन्हें दर्शकों ने दिल से पसंद किया. "सिकंदर" को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. उम्मीद है कि यह उनकी जोड़ी की अचीवमेंट्स में से एक साबित होगी.

Advertisement

सिकंदर में सलमान खान का रोल मिस्ट्री में डूबा हुआ है. ठीक उसी तरह जैसे कि टाइटल से अभी कोई अंदाजा लगाना मुश्किल है. हालांकि स्टोरीबोर्ड के बारे में डिटेल अभी सीक्रेट रखी गई हैं. लेकिन इंटरनल सोर्सेज का कहना है कि खान एक ऐसे किरदार को निभाएंगे जिसमें बहुत गहराई और कॉम्पलेक्सिटीज होंगी. एक्टर अपने किरदार के लिए डेडिकेशन के लिए जाने जाते हैं. अक्सर अपने किरदारों में जिंदगी लाने के लिए उन्होंने काफी ट्रांसफॉर्मेशन पर भी काम किया है.

Advertisement

सोशल मैसेजेस को कमर्शियल एंटरटेनमेंट के साथ मिलाने की अपनी कला के लिए जाने जाने वाले ए.आर. मुरुगादॉस से उम्मीद की जा रही है कि वे स्क्रीन पर एक नई और शानदार कहानी पेश करेंगे. उनकी पिछली फिल्में जैसे कि गजनी और हॉलिडे, दोनों ही क्रिटिक्स और कमर्शियल तौर पर सक्सेसफुल रहीं. सलमान खान के साथ मिलकर बनाई गई फिल्म ना केवल मनोरंजन करेगी बल्कि दर्शकों पर गहरा असर भी छोड़ेगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran-Israel War की वजह से 'धान बासमती 1509' की कीमत 300 रुपये प्रति क्विंटल तक क्यों घटी?