सलमान खान ने भतीजे संग शेयर की फोटो, तो लोग बोले- चाचा ज्यादा हैंडसम है...देखें Photo

सलमान खान ने कुछ घंटे पहले ही अपने भतीजे संग यह फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस गए हुए हैं. फिल्म के सेट से लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सलमान खान ने अब खुद एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने भतीजे संग नजर आ रहे हैं. फोटो देख ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि ये तस्वीर रूस की है या फिर कहीं और की. सलमान खान ने अपनी फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वो अपने छोटे भाई सोहेल खान के बेटे संग नजर आ रहे हैं. उनकी इस फोटो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

सलमान खान तस्वीर में जींस-टीशर्ट और कैप लगाए बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके भतीजे निर्वान खान ने भी कार्गो-टीशर्ट के साथ जैकेट कैरी किया हुआ है और साथ ही आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है. सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है: 'चाचा भतीजा.'  उनकी तस्वीर पर एक फैन ने लिखा है, 'लेकिन चाचा ज्यादा हैंडसम है.', दूसरे ने लिखा है, 'आप इतने हैंडसम क्यों हैं.' एक और फैन ने लिखा है- 'चाचा की बात ही अलग है.' सलमान खान द्वारा शेयर की गई फोटो पर ऐसे ही खूब रिएक्शन आ रहे हैं,

Advertisement

सलमान खान की फोटो पर 13 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और ये सिलसिला लगातार जारी है. बता दें कि सलमान करीब 2 महीने तक रूस में 'टाइगर 3' की शूटिंग करेंगे. फिल्म बात करें तो ये टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. इमरान फिलम में नेगेटिव रोल कर रहे हैं. सलमान को आखिरी बार 'राधे' में देखा गया था. आने वाले दिनों में वो 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'अंतिम' जैसे फिल्मों में भी नजर आएंगे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?