आमिर खान की बेटी आयरा खान- नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में सितारों का मेला, शाहरुख-सलमान की भी दिखी झलक

Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding Reception: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपूर शिखरे का वेडिंग रिसेप्शन सितारों से भरा देखने को मिला है, जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर और अन्य सेलेब्स पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 10 mins
आयरा खान-नुपूर शिखरे के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड सितारे
नई दिल्ली:

Ira Khan and Nupur Shikhare Wedding Reception: आमिर खान की बेटी आयरा खान की नुपूर शिखरे संग शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. पहले मुंबई और फिर उदयपुर वेडिंग के बाद अब एक ग्रैंड रिसेप्शन में सितारों का मेला देखने को मिला है. वहीं इस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा आमिर खान के जिगरी यार शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी भी देखने को मिली, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. वहीं फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. तो आइए आपको दिखाते हैं इस सेलेब्स नाइट की झलक....

वेडिंग रिसेप्शन में पहली एंट्री दूल्हा-दुल्हन यानी आयरा खान और नुपूर शिखरे की हुई. इसके बाद वह फैमिली संग पोज देते हुए भी नजर आए. इस दौरान आमिर खान की पूरी फैमिली देखने को मिली. 

Advertisement

इसके बाद आमिर खान के जिगरी दोस्त सलमान खान ने एंट्री की, जो ब्लैक सूट में बेहद डैशिंग लग रहे थे.

पैपराजी के कैमरे में पोज देने से बचने वाले शाहरुख खान भी वाइफ गौरी खान के साथ पहुंचे. इसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही है, जिसमें एसआरके को आमिर खान के साथ देखा जा सकता है. 

इसके अलावा बच्चन परिवार से जया बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा नजर आईं. 

फिर रिसेप्शन में फिल्म दिग्गज हेमा मालिनी, रेखा और सायरा बानो की भी झलक देखने को मिली. 

इतना ही नहीं कैटरीना कैफ, सूर्या, नागा चैतन्य, तापसी पन्नू, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर भी इस वेडिंग रिसेप्शन में चार चांद लगाने शामिल होते हुए नजर आए. 

Advertisement

गौरतलब है कि साल 2022 में सगाई करने वाली आयरा खान ने हाल ही में मंगेत्तर नुपूर शिखरे से मुंबई में मैरिज रजिस्टर किया था, जिसके बाद उदयपुर में व्हाइट वेडिंग की थी, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. 

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान