सलमान खान के 7 पंगे, देखें किस किस से उलझे भाईजान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान जिस तरह बिग बॉस में कंटेस्टेंट की बोलती बंद करवाते नजर आते हैं वो रियल लाइफ में भी किसी से खुलकर नाराजगी जाहिर करने से पीछे नहीं रहते.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान Salman Khan इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और सबसे ज्यादा पसंदीदा स्टार्स में से एक हैं. इन दिनों बिग बॉस 18 को लेकर चर्चा में छाए सलमान खान के तेज तेवर और तीखे तेवर देखने के लिए इस वक्त हर एक टीवी लवर को इस शो का इंतजार है. सलमान भाई इस शो को बखूबी संभालते हैं और अच्छी क्लास लगाते भी नजर आते हैं. जिस तरह बिग बॉस में वो कंटेस्टेंट की बोलती बंद करवा देते हैं उसी तरह वो रियल लाइफ में भी पंगे लेने से पीछे नहीं हटते. चलिए शो शुरू होने से पहले एक नजर डालते हैं सलमान खान के 7 पॉपुलर पंगों पर.

विवेक ओबेरॉय

विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा किया था कि सलमान ने उन्हें नशे में फोन किया था और उन पर कई एक्ट्रेसेज के साथ रिश्ते रखने का आरोप लगाया था. कहा जाता है कि विवेक उस वक्त ऐश्वर्या राय के साथ रिलेशनशिप में थे जो सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड थीं. इसके बाद सलमान ने विवेक के साथ काम करना या बातचीत करना बंद कर दिया. इसके बाद देखने को मिला कि कई फिल्म मेकर्स ने भी उनके साथ काम करना बंद कर दिया.

शाहरुख खान

साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान सलमान का शाहरुख खान से झगड़ा हो गया था. उसके बाद उन्होंने सालों तक एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया.

Advertisement

एआर रहमान

सिंगर ने सलमान खान के खिलाफ उनकी फिल्म जय हो के टाइटल को लेकर मामला दर्ज कराया था. सलमान ने तब कहा था कि एआर रहमान के गाने उनके सिर के ऊपर से गुजरते हैं.

Advertisement

अरिजीत सिंह

अरिजीत ने एक अवॉर्ड शो में सलमान पर कमेंट किया था जिससे सलमान नाराज हो गए थे. ऐसा माना जाता है कि इस घटना के बाद उन्होंने अरिजीत को अपने प्रोजेक्ट से हटा दिया था. अरिजीत ने सोशल मीडिया पर सलमान से माफी भी मांगी थी. हालांकि बाद में उन्होंने वह पोस्ट डिलीट कर दी.

Advertisement

संजय लीला भंसाली

सलमान खान का एक फिल्म को लेकर फिल्ममेकर से झगड़ा हुआ था. तब से दोनों के बीच रिश्ते कभी पहले जैसे नहीं रहे.

Advertisement

शाहिद कपूर

शाहिद ने एक इवेंट में सलमान खान को एक स्टेप सिखाया था और उनका मजाक भी उड़ाया था. इससे सलमान खान काफी नाराज हो गए थे. इसके बाद शाहिद ने उनसे माफी मांगी थी.

सोनू निगम

सलमान खान का 2015 में एक इवेंट में सिंगर सोनू निगम से झगड़ा हुआ था. ऐसा माना जाता है कि इसके बाद उन्होंने गायक से बात करना बंद कर दिया था.

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: जिस मोसाद का नाम पेजर-वॉकी टॉकी बम धमाकों में आ रहा है, उसके बदले की कहानी