इस साल फिल्मों से नहीं ऐसे पैसा कमाएंगे सलमान खान, भाईजान कर रहे हैं ये पार्ट टाइम काम

सलमान खान की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. क्या आपने देखी ?

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने शुरू किया पार्ट टाइम काम !
नई दिल्ली:

सलमान खान ने इस साल यानी कि 2024 में फैन्स को खासा उदास किया है. उनके प्रोफेशनल फ्रंट पर ताजा अपडेट यही है कि इस साल उनकी एक भी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. भाईजान की फिल्म नहीं आ रही तो फिर वो क्या कर रहे हैं ? आप भी यही सोच रहे होंगे लेकिन भाई जान अपने और ही कामों में बिजी हैं. इस बीच उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि सलमान खान अपनी पेंटिंग की नीलामी की अनाउंसमेंट कर रहे हैं. सलमान खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, एक्साइटिंग अनाउंसमेंट, इंतजार अब खत्म हो चुका है.

Advertisement

सलमान खान की इस पोस्ट पर फैन्स का जबरदस्त रिएक्शन मिल रहा है. ज्यादातर लोग भाई के टैलेंट और दरियादिली की तारीफ में हार्ट आइकन बनाते दिखे. वैसे अगर वर्कफ्रंट पर बात करें तो सलमान खान सिकंदर पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में होंगी. इसे मुर्गदौस डायरेक्ट करने जा रहे हैं. ये फिल्म दर्शकों के लिए और सलमान खान के लिए भी एक अच्छा एक्सपीरियंस होगा.

Advertisement

इसके अलावा बिग बॉस पर भी सलमान फैन्स की नजरें हैं. फिलहाल ओटीटी से तो उन्होंने किनारा कर लिया है. इस बार बिग बॉस ओटीटी को अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. वही टीवी वाले वर्जन के लिए अभी कोई सुगबुगाहट नहीं है. उम्मीद है कि सलमान इस शो से किनारा ना करें क्योंकि बिग बॉस में जान फूंकने का काम तो अपने भाई जान ही करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sajawadi Party के MP Ramgopal Yadav ने बताया दिल्ली की बारिश से हुई परेशानी का मजंर