पठानी कुर्ते में फुल स्वैग के साथ स्मोक करते दिखे सलमान खान, VIDEO देख फैन्स बोले- टाइगर इज बैक

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का भी इंतजार फैन्स को बेसब्री से है. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. सलमान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ लोगों के साथ बैठकर स्मोक करते दिखाई दे रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
टाइगर 3 के सेट पर स्मोक करते हुए सलमान खान का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की गई है और सिनेमाघरों में दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का भी इंतजार फैन्स को बेसब्री से है. इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं. इसी क्रम में सलमान खान का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ लोगों के साथ बैठकर स्मोक करते दिखाई दे रहे हैं. 

ट्विटर पर Radhe नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान कुछ लोगों के साथ बैठे हैं और सिगरेट का कश ले रहे हैं. इस दौरान सलमान ने काले रंग का पठानी सूट पहन रखा है. सलमान वीडियो में जिस स्वैग के साथ स्मोक कर रहे हैं, उसे देखने के बाद लोगों ने प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है, "हाथ में सिगरेट लिए सलमान खान ब्लैक पठानी में टाइगर 3 के सेट पर. ईद मुबारक". 

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "स्वैग देखो. भाई को एक गैंगस्टर वाली फिल्म करनी चाहिए. सूट करेगा". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "पाकिस्तान को उड़ाने आ रहा है टाइगर". एक और लिखते हैं, "भाई की सिगरेट भी पठान से ज्यादा फेमस है". इस तरह से लोगों के ढेरों रिएक्शन इस वीडियो पर आए हैं.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52
Topics mentioned in this article