गाड़ी से उतरकर जींस की पॉकेट में गिलास छुपाते नजर आए सलमान खान, सोशल मीडिया पर लोगों ने यूं दिए रिएक्शन

वीडियो में आप सलमान खान को अपनी गाड़ी से उतरते हुए देख सकते हैं. सलमान खान अपनी गाड़ी से उतरते हैं और अपने जींस की पॉकेट में पानी का गिलास रखते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. सोशल मीडिया पर भी उन्हें एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. शायद यही वजह है कि सलमान खान का कोई भी वीडियो आते ही चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. इसी क्रम में एक बार फिर सलमान खान का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान मुराद खेतानी के बर्थडे में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, मुराद खेतानी बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं. मुराद खेतानी ने हाल ही में अपनी बर्थडे पार्टी थ्रो की, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को वूम्पला के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप सलमान खान को अपनी गाड़ी से उतरते हुए देख सकते हैं. सलमान खान अपनी गाड़ी से उतरते हैं और अपने जींस की पॉकेट में पानी का गिलास रखते हैं, जिसे उन्होंने अपने हाथ में पकड़ रखा था. इस दौरान एक्टर का स्टाइल और उनका स्वैग देखने लायक है. इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स की भी इस पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. जिस तरह से एक्टर ने अपने पॉकेट में पानी के गिलास को रखा है, उसे देख लोग हैरान हैं. 

Advertisement

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लाइसेंस तो गन का लिया था, पानी का गिलास लेकर चल रहा भाई". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "भाई तो फुल टुन है". वहीं एक और यूजर ने लिखा है, "दारु लेकर आया है क्या घर से". इस तरह से इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरानी जता रहे हैं और लगातार ये सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सलमान खान घर से गिलास लेकर क्यों चले थे और वे उसे अपनी पॉकेट में क्यों रख रहे हैं.

Advertisement

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India