संगीता बिजलानी ने सलमान खान को प्यार से यूं मारा पंच, वीडियो देख लोग बोले- इसलिए अब तक कुंवारे हैं भाई

आयुष और अर्पिता की ईद पार्टी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान और संगीता एक-दूसरे संग मजाक मस्ती करते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और संगीता करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आयुष-अर्पिता की ईद पार्टी में सलमान संग नजर आईं संगीता बिजलानी
नई दिल्ली:

ईद के मौके पर अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने भी अपने घर पार्टी का आयोजन किया था. इस ईद पार्टी में बी टाउन के तमाम सितारों ने शिरकत की. सलमान खान, शहनाज गिल, अरबाज खान, पलक तिवारी, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, कंगना रनौत, आमिर खान, सोनाक्षी सिन्हा, तब्बू जैसे सितारों ने इस पार्टी की रौनक बढ़ाई. एमएस धोनी की पत्नी साक्षी भी अपनी बेटी के साथ ईद पार्टी में पहुंचीं. पार्टी में खान परिवार की करीबी संगीता बिजलानी को भी स्पॉट किया गया. भले ही सालों पहले संगीता और सलमान का ब्रेकअप हो गया हो, लेकिन आज भी दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है.

आयुष और अर्पिता की ईद पार्टी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान और संगीता एक-दूसरे संग मजाक मस्ती करते दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और संगीता करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे. कहा जाता है कि दोनों की शादी के कार्ड्स तक छप गए थे, लेकिन बाद में संगीता ने खुद सलमान संग अपने रिश्ते को तोड़ दिया. संगीता ने क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी रचाई, लेकिन 14 साल बाद ये दोनों भी अलग हो गए. हालांकि सलमान और संगीता आज भी अच्छे दोस्त हैं. 

Advertisement

सलमान खान के बर्थडे पर भी संगीता बिजलानी नजर आई थीं. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें सलमान ने उन्हें कार तक ड्राप करने के बाद उन्हें गले लगाया था और माथे पर किस भी किया था. वहीं अब ईद पार्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान कुछ कह रहे हैं और संगीता उनका मुंह बंद करने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. वे उनके चहरे पर अपना हाथ रख रही हैं. वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. एक ने लिखा है, "इनकी ही वजह से भाई आज तक कुंवारे हैं". तो एक अन्य ने लिखा है, "संगीता अब भी जवान दिखती हैं".

Advertisement

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद