सलमान खान वो नहीं थे जिन्होंने काले हिरण को मारा! भाईजान बोले- मैंने इसके बारे में बात ना करने...

काले हिरण के मामले पर सलमान खान का 16 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान कह रहे हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान खान का 16 साल पुराना वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान का काले हिरण का मामला इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां भाईजान को लॉरेंस बिश्नोई द्वारा धमकियां मिल रही हैं तो वहीं हाल ही में उनके पिता सलीम खान द्वारा दिया गया बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. जबकि इस पर बिश्नोई समुदाय का भी पलटवार देखने को मिला. इसी बीच सलमान खान का 16 साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह काले हिरण को ना मारने की बात कहते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वह कहते दिख रहे हैं कि वह वो शख्स नहीं हैं, जिन्होंने काले हिरण को मारा. 

वीडियो में सलमान खान कहते हैं, मैं वो नहीं हूं, जिसने काले हिरण को गोली मारी. इस पर एंकर कहती हैं, आपने इसका गुस्सा लिया. आपने किसी और पर इल्जाम नहीं लगाया. आपने नहीं किया... यह आप हैं... आगे सलमान कहते हैं, इसका कोई प्वॉइंट नहीं है. मुझे जरुरत नहीं है और मैं नहीं करूंगा. आपकी अपनी गरिमा, वफादार और प्राथमिकता जिंदगी में है. और मैंने इस पर कुछ ना कहने का फैसला किया. 

Advertisement

आगे वह कहते हैं. क्योंकि जब आप किसी दूसरे के बारे में कहने के लिए तैयार होते हैं तो आपके पास किसी के बारे में कुछ कहने का अधिकार नहीं है.  गौरतलब है कि सलीम खान ने हाल ही में कहा था कि काला हिरण शिकार मामले में उनका बेटा 'निर्दोष' है. वहीं सलमान खान को भी कोर्ट द्वारा इस मामले में बरी किया जा चुका है. लेकिन बिश्नोई समुदाय चाहता है कि वह काले हिरण के शिकार के लिए माफी मांगें.

Advertisement

गौरतलब है कि 1988 में हम साथ साथ है कि शूटिंग के दौरान राजस्थान में सलमान खान के अलावा सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू पर काले हिरण को मारने के कथित आरोप लगे थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Babulal Marandi Exclusive: Jharkhand चुनाव से पहले बोले बाबूलाल मरांडी-मुद्दे बहुत हैं