सलमान खान ने इमेज के चक्कर में ठुकरा दी थी शाहरुख की ये सौ करोड़ की कमाई वाली फिल्म, बाद में हुआ पछतावा

सलमान खान जिन दिनों अपनी इस इमेज के साथ बॉलीवुड पर एक तरफा राज कर रहे थे, तब उन्हें एक बेहद संजीदा फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने ठुकरा दी थी ये बड़ी फिल्म
नई दिल्ली:

सलमान खान की पहचान ऐसे एक्टर के तौर पर होती है, जिसकी फिल्मों में स्टाइल का भरपूर तड़का होता है. उनका स्वैग पूरी फिल्म पर हावी होता है और ऐसे कॉमिक सीन्स होते हैं दो दिल खोलकर हंसाते हैं और बीच-बीच में खूब गुदगुदाते भी हैं. सलमान खान जिन दिनों अपनी इस इमेज के साथ बॉलीवुड पर एक तरफा राज कर रहे थे, तब उन्हें एक बेहद संजीदा फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी. बाद में फिल्म जबरदस्त तरीके से हिट हुई. फिल्म रिलीज होने के कई साल बाद सलमान खान ने उस फिल्म को रिजेक्ट करने का अफसोस जताया.

Advertisement

ठुकराई थी ये फिल्म

ये फिल्म थी साल 2007 में आई चक दे इंडिया, जिस फिल्म ने शाहरुख खान की इमेज को नया रूप दिया था. रोमांटिक इमेज के लिए पहचाने जाने वाले शाहरुख खान इस फिल्म के जरिए एक संजीदा और मैच्योर इमेज वाले एक्टर जाने जाने लगे थे. फिल्म इस कदर हिट हुई थी कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में कामयाब रही. फिल्म की कमाई का आंकड़ा उस दौर में सौ करोड़ से ज्यादा पार कर गया था. फिल्म की कहानी महिला हॉकी टीम के इर्द गिर्द घूमती है, जिसके कोच के रोल में दिखाई देते हैं शाहरुख खान.

इस वजह से रिजेक्ट की मूवी

चक दे इंडिया मूवी को रिजेक्ट करने की वजह सलमान खान ने साल 2016 में आई फिल्म सुल्तान के प्रमोशन के दौरान दिया. सलमान खान ने इसके अलग-अलग कारण बताए. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को मूवी की कहानी खास पसंद नहीं आई थी. दूसरा कारण ये था कि उस वक्त सलमान खान की इमेज वॉन्टेड और दबंग जैसी फिल्मों की वजह से कुछ अलग थी. इसलिए उन्हें लगा कि वो इस तरह के मैच्योर रोल्स के साथ इंसाफ नहीं कर सकेंगे. उनके इंकार के बाद मूवी शाहरुख खान को ऑफर की गई.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: Pappu Yadav ने NDTV से कहा- सरकार और विपक्ष चर्चा करके निकालें समाधान
Topics mentioned in this article