ऐश्वर्या राय से कैटरीना कैफ के तुलना पर सलमान खान ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट, वीडियो देख लोग दे रहे हैं रिएक्शन

वायरल हो रहा ये वीडियो कॉफी विद करण में सलमान खान के रैपिड फायर का है. जिसमें करण जौहर सलमान खान से पूछते हैं कि उन्हें दो हीरोइन में सबसे ज्यादा स्टनिंग कौन लगती है. जो नाम वो सलमान खान के सामने रखते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान का ये वीडियो कर देगा हंसने पर मजबूर
नई दिल्ली:

 सलमान खान के एक दो नहीं कई अफेयर्स रहे हैं. खास बात ये है कि उनके हर अफेयर ने जमकर लाइमलाइट भी लूटी है. फिर वो चाहे सोमी अली हों, संगीता बिजलानी हों या फिर लुलिया वंतुर हो. इन सबके बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ को कैसे भूल सकते हैं. ऐश्वर्या राय के साथ उनके अफेयर के जितने चर्चे रहे. दोनों का साथ भी उतने ही बिटर नोट पर उलग हुआ. लेकिन अब भी जब ऐश्वर्या राय का नाम आता है तो सलमान खान का रिएक्शन बदल जाता है. करण जौहर के शो  में सलमान खान ने  ऐश्वर्या राय के नाम पर कुछ अजब ही तरीके से रिएक्ट किया.

ऐश्वर्या या कैटरीना

वायरल हो रहा ये वीडियो कॉफी विद करण में सलमान खान के रैपिड फायर का है. जिसमें करण जौहर सलमान खान से पूछते हैं कि उन्हें दो हीरोइन में सबसे ज्यादा स्टनिंग कौन लगती है. जो नाम वो सलमान खान के सामने रखते हैं. उन नामों में ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ का नाम शामिल होता है. इस सवाल को  सुनकर सलमान खान ऐश्वर्या राय का नाम लेते हैं. और, फिर कहते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन. इसके बाद वो जो कहते हैं वो करण जौहर को जोर से हंसने पर मजबूर कर देता है.

Advertisement

कैटरीना के लिए क्या कहा?

ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम का जवाब देने के बाद सलमान खान कहते हैं कि कैटरीना कैफ. यानी सवाल के जवाब में वो ऐश्वर्या राय बच्चन का तो नाम लेते ही हैं साथ में कैटरीना कैफ का नाम भी लेते हैं. और, आखिर में सलमान खान कहते हैं कि अब देखते हैं कैटरीना कैफ का सरनेम  आगे क्या होगा. ये सुनकर करण जौहर हंस पड़ते हैं. आपको बता दें कि ये एपिसोड जिस वक्त का है, उस वक्त कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का नाम साथ जुड़ रहा था. हालांकि कुछ साल बाद उनकी शादी विक्की कौशल से हुई.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging | NEET Paper Leak | सड़क से संसद तक ऐसी तस्वीरें सामने आईं | PM Modi | OM Birla