ऐश्वर्या को स्टेज पर डांस करता देख ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन, थ्रोबैक वीडियो देख लोग बोले- प्यार तो सच्चा था

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ डांस के लिए जानी जाती हैं. उनकी एक डांस वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में सलमान खान भी हैं और उनका रिएक्शन ऐश्वर्या को देख कर देखने लायक है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
ऐश्वर्या राय-सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपनी शानदार एक्टिंग से इंडस्ट्री में अलग जगह बनाई है. उनकी ज्यादातर फिल्में हिट रही हैं. इसी की वजह से वह मेकर्स की हमेशा पहली पसंद रहती थीं. एक्टिंग के साथ उनका डांस देखकर फैंस दीवाने हो जाते थे. आज भी ऐश्वर्या की पुरानी डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐश्वर्या का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो स्टेज पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. उनकी परफॉर्मेंस देख सलमान खान का रिएक्शन भी साथ में वायरल हो रहा है.

पंजाबी के इन 5 सितारों के सामने फेल हैं बॉलीवुड के दिग्गज स्टार,  एक्टिंग देख फैंस करने लगते हैं भांगड़ा

ऐश्वर्या अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. ऐश्वर्या और सलमान के रिलेशनशिप के बारे में सभी को पता है. मगर ये रिश्ता बहुत ही गंदे प्वाइंट पर खत्म हुआ था, जिसकी वजह ये चर्चा में रहा. इसलिए जब भी ऐश्वर्या का नाम आता है तो लोगों को सलमान की भी याद आ जाती है.

Advertisement

संघर्ष 2 के आगे नहीं टिक पाए टाइगर श्रॉफ और कंगना रनौत, 6 करोड़ की फिल्म ने कमा डाले 75 करोड़

ऐश्वर्या का वीडियो हुआ वायरल

Advertisement

वायरल वीडियो में ऐश्वर्या राय स्टेज पर 'डोला रे डोला' के साथ ही अपने कई अन्य गानों पर पर डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं बीच में सलमान खान भी दिखते हैं. वह एक टक लगाए ऐश्वर्या को देख रहे हैं. वहीं ऐश्वर्या का परफॉर्मेंस खत्म होने पर वह जोर-जोर से ताली बजाते हैं.

Advertisement
Advertisement

यूजर्स ने किए कमेंट

ऐश्वर्या की डांस परफॉर्मेंस की वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस समय पर उन्होंने आराध्या को जन्म दिया था. वहीं दूसरे ने लिखा- सलमान सर वहीं के वहीं हैं. वो आगे नहीं बढ़ पाए. वर्कफ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है. अभी ऐश्वर्या के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं है. वह अपने प्रोजेक्ट बहुत सोच-समझकर साइन करती हैं. वहीं सलमान की बात करें तो वह आखिरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे.

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic