जब शो के दौरान सलमान खान ने उतारी थी टी-शर्ट, तालियों से गूंज उठा था माहौल, भाईजान के फैंस भी कहेंगे जबरदस्त

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी टी-शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. एक्टर की बॉडी का तो हर कोई दीवाना है. सलमान खान जैसी बॉडी पाने का हर कोई सपना देखता है. इससे इतर हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी टी-शर्ट उतारते नजर आ रहे हैं. सलमान खान का यह वीडियो स्टार प्लस पर आने वाले शो छोटे उस्ताद का है जो कि काफी पुराना भी है, लेकिन इसमें भाईजान का अंदाज देखने लायक होता है. खास बात तो यह है कि सलमान खान जैसे ही अपनी टी-शर्ट उतारते हैं, वहां मौजूद लोग खुशी से चिल्लाने लगते हैं. 

सलमान खान का यह वीडियो पुराना होने के बाद भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इसे अब तक 32 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान को छोटे उस्ताद के कंटेस्टेंट से टी-शर्ट उतारने का चैलेंज मिलता है, जिसे पूरा करते हुए सलमान खान टी-शर्ट उतार देते हैं. ऐसा करते ही सलमान खान पूरा शो तालियों से गूंज उठता है और सभी सलमान खान के लिए चियर करने लगते हैं. बता दें कि कई बार दर्शक सलमान खान की फिल्मों में भी उस सीन का इंतजार करते हैं, जब भाईजान अपनी बॉडी दिखाते हैं. 

Advertisement

सलमान खान की खास बात तो यह है कि उनकी बॉडी आज भी वैसी की वैसी है. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक बार फिर कटरीना कैफ दिखेंगी. जबकि कयास लगाए जा रहे हैं कि शाहरुख खान इस फिल्म में पठान के रोल में कैमियो करेंगे. वहीं पठान की तरह देखना होगा कि सलमान खान टाइगर 3 क्या फैंस का दिल जीत पाती है या नहीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel War: दक्षिणी लेबनान में Hezbollah के सुरंग ध्वस्त, इजरायली सेना ने जारी किया Video