सलमान खान ने तालाब में बैठ कर दिया पोज तो फैंस बोले- चिलचिलाती गर्मी में आंखों को सुकून मिला

सलमान खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है.  फोटो में सलमान चिल मोड में हैं. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तालाब में रिलैक्स करते फोटो शेयर की है.  

Advertisement
Read Time: 5 mins
तालाब में चिल करते सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. सलमान खान इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटो को लेकर चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है.  फोटो में सलमान चिल मोड में हैं. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तालाब में रिलैक्स करते फोटो शेयर की है.  फोटो में सलमान पानी के अंदर दिख रहे हैं, जबकि फेस उन्होंने पानी के ऊपर की हुई है. उन्होंने कैप पहना है और मुस्करा रहे हैं. 

Advertisement

वहीं इस फोटो के बैकग्राउंड में झाड़ियां दिख रही हैं, फोटो को देख कर ऐसा लग रहा है कि सलमान खान नेचर लवर हैं. इस फोटो को फैंस ने काफी पसंद किया है. एक फैन ने इस फोटो पर कमेंट किया है, कोई इतना प्यारा कैसे लग सकता है. वहीं दूसरे ने लिखा है, इस गर्मी में आंखों को सुकून दे रही है, आपकी फोटो. वहीं कई फैंस ने इस फोटो पर दिल की इमोजी शेयर की है.   

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों टाइगर 3 पर काम कर रहे हैं. यह फिल्म टाइगर फ्रैंचाइज़ी की तीसरी सीरीज है, जिसमें सलमान खान के साथ इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. इसके अलावा, सलमान अगले साल साजिद नाडियाडवाला की ‘कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग भी शुरू करेंगे.  यह एक भव्य फिल्म होगी.  

Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: Mallikarjun Kharge की सनसनीखेज टिप्पणी से Rajya Sabha में हंगामा