VIDEO: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्वैग के साथ पहुंचे सलमान खान, इस अंदाज में पहुंचे बाकी सितारे

पिछले साल सलमान खान-शाहरुख खान को इफ्तार पार्टी में देखा गया था, जहां दोनों सितारे एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए थे. ऐसे में एक बार फिर सलमान खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शरीक होते नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे सलमान खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी मशहूर है. पिछले साल की तरह इस साल भी बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लग गया है. रविवार शाम को बाबा सिद्दीकी ने इफ्तार पार्टी का आयोजन किया. बाबा सिद्दीकी हर साल शानदार इफ्तार पार्टी रखते हैं, जिसमें बॉलीवुड और टीवी जगत के तमाम बड़े सितारे शामिल होते हैं. पिछले साल सलमान खान और शाहरुख खान को इफ्तार पार्टी में देखा गया था, जहां दोनों सितारे एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए थे. ऐसे में एक बार फिर सलमान खान का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शरीक होते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जश्न के वीडियो सामने आने शुरू हो गए हैं. इस इफ्तार पार्टी के कई वीडियो वायरल हुए हैं. एक वीडियो में आप किसी का भाई किसी की जान की हीरोइन पूजा हेगड़े को ब्लैक साड़ी में इफ्तार पार्टी अटेंड करते हुए देख सकते हैं. तो वहीं एक अन्य वीडियो में सलमान खान पूरे स्वैग के साथ पार्टी में शामिल होते हुए नजर आ रहे हैं. सलमान ही नहीं, उनके पिता सलीम खान भी इफ्तार पार्टी का हिस्सा बने. इसके साथ ही टीवी के कई जाने-माने सेलेब्स को बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में स्पॉट किया गया. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

बात करें टीवी सितारों की तो रश्मि देसाई, क्रिस्टल डिसूजा, जन्नत जुबैर, सना खान, अदा खान जैसे जाने-माने सितारे इफ्तार पार्टी में चार चांद लगाने पहुंचे. ये सभी अभिनेत्रियां ट्रेडिशनल आउटफिट में बहुत खूबसूरत नजर आईं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी सभी सितारों का कितनी गर्मजोशी के साथ स्वागत कर रहे हैं.

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Adani Group के ख़िलाफ़ Hindenburg की साज़िश का पर्दाफ़ाश | Khabron Ki Khabar | NDTV India