सलमान खान ने मु्श्किल वक्त में दिया था राहुल रॉय का साथ, आशिकी एक्टर बोले- सब बोलते हैं वो ऐसा है... 

सुपरस्टार सलमान खान ने आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय की मदद की थी, जिसका जिक्र अभी तक कैमरे के सामने नहीं हुआ है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
सलमान खान ने की थी आशिकी एक्टर राहुल रॉय की आर्थिक मदद
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान पर अक्सर नेपोटिज्म का आरोप लगता रहा है, जिस पर वह कभी जिक्र करते हुए नजर नहीं आए हैं. हालांकि दबंग खान की दरियादिली को आज भी फैंस ही नहीं हर कोई सराहता है. इसी बीच आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय ने खुलासा किया है सुपरस्टार ने ब्रेन स्ट्रोक के बाद 1.5 महीने तक अस्पताल में रहने के बाद उनके मेडिकल बिल्स का खर्चा उठाया था. इस बारे में सुनने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

हाल ही में दिए बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में राहुल की बहन प्रियंका रॉय ने राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद सलमान खान ने उनकी आर्थिक मदद की थी. उन्होंने कहा, "मैं सलमान को भी धन्यवाद कहना चाहती हूं क्योंकि जो भी बिल था, सलमान ने उसे फरवरी में भर दिए थे. उन्होंने राहुल को फोन किया और पूछा कि क्या वह कुछ मदद कर सकते हैं और उन्होंने सचमुच मदद की और अब बिल का भुगतान किया. सबसे खूबसूरत बात यह है कि सलमान ने इस बारे में मीडिया के सामने कभी कुछ नहीं कहा. इसे कहते हैं सच में किसी इंसान का साथ होना. ये बात मेरे दिल को छू गई. यह आदमी एक हीरा है. मेरा मतलब है कि मैं पूछ सकता था लेकिन मैंने उनसे नहीं पूछा. पूरी भीड़ में से कोई आकर पूछता है कि क्या आप सच में मुसीबत में हैं और यही सबसे बड़ी बात है. इसे कहते हैं आप स्टार हैं. सिर्फ कैमरे के सामने स्टार बनना नहीं.' 

Advertisement

इसी बारे में आगे राहुल रॉय कहते हैं, "सलमान के साथ सब लोग बोलते हैं वो ऐसा है, वो वैसा है, लेकिन मेरे लिए वो एक अच्छे इंसान हैं." वहीं काम को लेकर प्रियंका ने सलमान खान से संपर्क करने की भी बात कही. वहीं यह बात सामने के बाद फैंस उन्हें रियल लाइफ हीरो कहते दिख रहे हैं.

Advertisement

गौरतलब है कि राहुल रॉय को साल 2020 में ब्रेन स्ट्रोक हुआ था. जब वह एलएसी - लिव द बैटल इन कारगिल की शूटिंग कर रहे थे. इसके बाद उनका लंबा इलाज चला और अब वह स्वस्थ हैं. वहीं आखिरी बार वह जी5 की फिल्म कैबरे में नजर आए थे.

Advertisement

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?
Topics mentioned in this article