बॉडीगार्ड में सलमान खान का ऑनस्क्रीन बेटा Sartaj अब हो गया है हैंडसम गबरू जवान, तस्वीरें देख आप कहेंगे- लीड हीरो कब...

आपको बता दें कि सलमान खान की बॉडीगार्ड फिल्म में नज़र आया अब वो क्यूट सा बच्चा नहीं बल्कि हैंडसम हंक हो गया है. लेटेस्ट तस्वीरें देखकर तो आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बॉडीगार्ड फिल्म सलमान खान के बेटे बने फैजान खान का बदला लुक
नई दिल्ली:

सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म बॉडीगार्ड तो आपको याद ही होगी.फिल्म में बॉडीगार्ड लवली सिंह के किरदार में सलमान को बेहद पसंद किया गया था. लेकिन इस फिल्म का एक और किरदार था जिससे लोगों ने खूब पसंद भी किया और प्यार भी दिया. हम बात कर रहे हैं फिल्म बॉडीगार्ड में सलमान के बेटे सरताज का किरदार निभाने वाले क्यूट से चाइल्ड आर्टिस्ट फैजान खान की. फिल्म में भले ही फैजान ने कम स्क्रीन स्पेस शेयर किया हो लेकिन वो फिल्म का अहम हिस्सा थे.

ऐसे में यकीनन आपके भी मन में ये सवाल जरूर होगा कि आखिर सलमान का वो ऑनस्क्रीन क्यूट सा बेटा अब कैसा दिखने लगा है. तो आपको बता दें कि अब वो क्यूट सा बच्चा नहीं बल्कि हैंडसम हंक हो गया है. लेटेस्ट तस्वीरें देखकर तो आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे.

Advertisement

फिल्म बॉडीगार्ड में सलमान खान और करीना कपूर के बेटे का किरदार निभाने वाला प्यारा सा बच्चा अब बांका नौजवान हो गया है. लेटेस्ट तस्वीरें देख पहली नजर में तो आप बॉडीगार्ड में सलमान के बेटे को पहचान ही नहीं पाएंगे.

सिर्फ बॉडीगार्ड में ही नहीं बल्कि फैजान खान ने कई फिल्मों में काम किया है..बॉडीगार्ड के अलावा फैज़ान ने रणवीर और दीपिका की फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला में भी नजर आए. इसके अलावा ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा की कृष 3 में भी फैजान ने काम किया है. 

Advertisement

अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर बॉडीगार्ड के बाद फैजान कहां है तो आपको बता दे की इन दिनों फैजान  टीवी स्टार बन गए हैं. फिल्मों के अलावा फैजान टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर फैजान काफी एक्टिव रहते है और  अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. फिल्मों के अलावा फैजान ने टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया. साल 2015 से लेकर 2016 तक चक्रवर्ती अशोक सीरियल में वो सियामक.के  किरदार में नजर आए थे. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: इन कारणों से भारत ने जीता टी20 वर्ल्ड कप 2024