बिना शादी के ही पापा बनना चाहते थे सलमान खान, इस चक्कर में अटक गई बात, यूजर्स ने कहा- आप तो पहले से ही पापा हो

हाल ही में सलमान खान एक शो में पहुंचे थे. वहां हमेशा की तरह सलमान खान से उनकी शादी और फैमिली लाइफ से जुड़ा सवाल पूछा गया. इसके अलावा भी बहुत से सवाल हुए. इस मंच पर सलमान खान ने अपनी एक हसरत जाहिर की. सलमान खान ने कहा कि वो पापा बनना चाहते थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पापा बनना चाहते थे सलमान खान
नई दिल्ली:

फैंस के फेवरेट सलमान खान (Salman Khan) भाई तो बहुतों के हैं पर किसी की जान कब बनेंगे इस बात का इंतजार फैन्स को अब तक बड़ी शिद्दत से है. हर साल सलमान खान (Salman Khan Interview) कुछ ऐसा कह भी जाते हैं कि फैन्स फिर सवाल करने लगते हैं कि उनकी शादी कब होगी. फैन्स कब अपने फेवरेट सितारे को दूल्हा बन घोड़ी चढ़ता देख सकेंगे. इन सवालों के जवाब तो भाईजान ने आजतक नहीं दिए, लेकिन ऐसी एक बात जरूर कह दी, जिसे सुनकर फैन्स फिर पूछ रहे हैं कि भाई शादी होगी या नहीं.

हाल ही में सलमान खान एक शो में पहुंचे थे. वहां हमेशा की तरह सलमान खान से उनकी शादी और फैमिली लाइफ से जुड़ा सवाल पूछा गया. इसके अलावा भी बहुत से सवाल हुए. इस मंच पर सलमान खान ने अपनी एक हसरत जाहिर की. सलमान खान ने कहा कि वो पापा बनना चाहते थे. बकौल सलमान उनका प्लान बहु का नहीं लेकिन बच्चे का था. लेकिन कानून के हिसाब से उनकी ये हसरत हिंदुस्तान में पूरी नहीं हो सकी. इसके बाद उन्होंने आगे कहा कि अब दखेंगे क्या करना है. सलमान खान के इस बयान के बाद से एक बार फिर फैन्स की उत्सुकता बढ़ गई है, जो अपने भाईजान से अलग अलग सवाल पूछ रहे हैं.

Advertisement

सलमान खान की इस हसरत के बारे में जानने के बाद फैन्स खुद बहुत से सवाल पूछ रहे हैं. एक फैन ने तो लिखा है कि आप पहले से ही बहुतों के डैडी हो. उसका आशय सलमान खान की गॉड फादर वाली फिगर से है. एक फैन ने सवाल पूछा है कि बिना वाइफ के बच्चा कैसे भाई. एक यूजर ने सवाल किया है कि जब करण जौहर सरोगेसी के जरिए बच्चे हासिल कर सकते हैं तो सलमान खान क्यों नहीं.

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Delhi LG On School Teacher: Delhi LG ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 Teachers के Transfer रोके
Topics mentioned in this article