'हो जाती है गलती, मैं ड्रिंक करने के बाद...', स्टार्स का करियर तबाह करने के आरोप पर बोले सलमान खान

इस बात में कोई दो राय नहीं कि सलमान खान कई टैलेंट को फिल्मों में मौका दे चुके हैं. हालांकि उन पर कई स्टार्स का करियर तबाह करने का भी इल्जाम लगा है. हाल ही में भाईजान ने इस पर खुलकर बात की.

Advertisement
Read Time: 10 mins
स्टार्स का करियर तबाह करने के आरोप पर बोले सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. सलमान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म ने शुरुआत में तो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया, लेकिन बीतते दिन के साथ फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर ढीली होती जा रही है. सलमान खान ने इस फिल्म में कुछ नए सितारों जैसे शहनाज गिल और पलक तिवारी को मौका दिया है. इस बात में कोई दो राय नहीं कि वे कई टैलेंट को फिल्मों में मौका दे चुके हैं. हालांकि उन पर कई स्टार्स का करियर तबाह करने का भी इल्जाम लगा है.

सलमान खान ने हालिया इंटरव्यू में इस पर खुलकर बात की. सलमान ने कहा, "मैं खुद ही इंडस्ट्री के ज्यादा लोगों के साथ नहीं जुड़ा हूं. मैं जब किसी के साथ काम करता हूं, तब शूटिंग के समय ही उनसे बात होती है. मैं हर समय पार्टीज भी नहीं करता हूं. इंडस्ट्री के जो मेरे फ्रेंड्स हैं, वो या तो सीनियर्स हैं या फिर मेरे बचपन के दोस्त". साथ ही सलमान ने ये भी कहा कि उनमें वो क्वालिटी भी नहीं है कि किसी स्टार के साथ मनमुटाव रख सकें. 

सलमान ने कहा, "कई ऐसे लोग हैं जो नशे में बहुत कुछ कह देते हैं कि मैं इसे नहीं छोडूंगा, लेकिन मैं ड्रिंक करने के बाद कहता हूं अरे छोड़ो यार". सलमान ने माना कि वो ऐसे नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ गलतियां उनसे भी हो जाती हैं. सलमान ने अपने इंटरव्यू में शादी, ब्रेकअप्स और बच्चे को लेकर भी खुलासे किए. गौरतलब है कि हालिया रिलीज किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान के संग पूजा हेगड़े नजर आई हैं. फिल्म में शहनाज गिल, राघव जुयाल, जस्सी गिल, पलक तिवारी, भूमिका चावला, वेंकटेश, सिद्धार्थ निगम भी अहम रोल में हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
Kuldeep Yadav NDTV Exclusive Interview: T20 World Cup जीतने के बाद कुलदीप यादव का पहला इंटरव्यू
Topics mentioned in this article