सलमान खान ही नहीं 70s की इस सुपरस्टार ने भी नहीं की शादी, बोलीं- ये सब किस्मत की बातें हैं...

आशा पारेख ने अपने जमाने में सबसे ज्यादा फीस लेने का रिकॉर्ड बनाया था. इसके बावजूद वो निजी जिंदगी में अनमैरिड रहीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद इस सवाल का जवाब दिया.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
अपने ज़माने की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आशा पारेख ने क्यों नहीं की शादी?
नई दिल्ली:

सलमान खान को बॉलीवुड का बैचलर कहा जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि साठ और सत्तर के दशक में सुपरस्टार रहीं एक्ट्रेस आशा पारेख भी अपने जमाने की बैचलर रह चुकी हैं. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग ने उन्होंने धूम मचा दी थी. एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली आशा पारेख को अपनी फिल्म में साइन करने के लिए प्रोड्यूसर इंतजार किया करते थे. सादगी और सुंदरता की मूरत कही जाने वाली आशा पारेख ने लगभग सभी बड़े स्टारों के साथ बड़ी फिल्में कीं. निजी जिंदगी की बात करें तो आशा पारेख ने शादी नहीं की. सालों बाद जब एक इंटरव्यू में उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बेबाकी से इसका जवाब दिया.

जब आशा पारेख ने शादी न करने की बताई वजह 

एक्टर अरबाज खान के साथ एक इंटरव्यू में कहा कि आजकल बॉलीवुड में एक सवाल तैरता है कि सलमान खान कब शादी करेंगे. उस वक्त ये सवाल उठता था कि आशा पारेख कब शादी करेंगी. अरबाज खान ने आशा जी से पूछा कि ऐसा उस दौर में क्या हुआ था कि उन्होंने शादी के बारे में नहीं सोचा. इस पर आशा जी ने कहा कि ये सब किस्मत की बातें हैं. तब अरबाज ने कहा कि उस वक्त कुछ ऐसी बातें सामने आई थी कि आप अमेरिका में किसी से मिली थी और शादी की कुछ संभावना बनी थी. इस पर आशा पारेख ने कहा कि हां कुछ पॉसिबिलिटी बनी थी लेकिन फिर बात नहीं बनीं. इसके बाद आशा पारेख ने हंसते हुए कहा कि मैं बहुत खुश हूं. इस पर अरबाज खान भी हंस पड़े.

Advertisement

बतौर लीड एक्ट्रेस पहली ही फिल्म रही हिट

आपको बता दें कि आशा पारेख ने साठ के दशक में लगातार हिट फिल्में दीं. कटी पतंग, दो बदन, तीसरी मंजिल, जब प्यार किसी से होता है, कारवां जैसी हिट फिल्में देकर वो उस दौर की सबसे महंगी हीरोइन बन गई थीं. उनकी फिल्मों के गाने भी शानदार हुआ करते थे और आशा पारेख शानदार के लिए भी जानी जाती थीं. बचपन में ही एक्टिंग करियर शुरु करने के बाद कई सालों तक उन्हें संघर्ष करना पड़ा. बतौर हीरोइन उनकी पहली फिल्म थी दिल दे के देखो. इस फिल्म में उनके साथ शम्मी कपूर थे और फिल्म सुपरहिट साबित हुई. इसके बाद उन्होंने लंबे समय तक इंडस्ट्री पर राज किया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
पीएम मोदी ने मार्क मॉबियस की तारीफ क्यों की?
Topics mentioned in this article