Salman Khan ने फैन्स को दिया Dance With Me का इन्विटेशन, भाईजान की आवाज में आ रहा है नया सॉन्ग

सलमान खान अपने फैन्स के लिए जोरदार सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. भाईजान ने 'डांस विद मी' के साथ सिंगिंग के अपने जुनून को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान अपने फैन्स के लिए जोरदार सरप्राइज लेकर आ रहे हैं. भाईजान ने 'डांस विद मी' के साथ सिंगिंग के अपने जुनून को अगले स्तर तक ले जाने का फैसला किया है. सलमान खान ने आज सोशल मीडिया पर आधिकारिक तौर पर गाने के लॉन्च की घोषणा की है और इसके इम्प्रेसिव टीजर के साथ, अपने फैन्स को हैरान कर दिया है. Salman Khan द्वारा गाया गया और मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद-वाजिद द्वारा रचित, 'डांस विद मी' एक इलेक्ट्रिफाइंग डांस नंबर है.

गाने के टीजर में सलमान हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं. सुपरस्टार ने कई गानों को अपनी आवाज दी है जो चार्टबस्टर रहे हैं और 'डांस विद मी' के साथ वह एक बार फिर अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. सॉन्ग के इस आकर्षक टीज़र को बेहद प्यार मिल रहा है और सरहाया जा रहा है. इस सॉन्ग को 29 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. इस तरह भाईजान एक बार फिर अपने फैन्स को जोरदार अंदाज में एंटरटेन करने आ रहे हैं. बता दें कि आने वाले समय में सलमान खान को 'टाइगर 3' में देखा जा सकेगा. जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर