जान से मारने की धमकियों के बीच सलमान खान का नया इंस्टाग्राम पोस्ट, बताया 7 दिसंबर में कहां मिलेंगे 'टाइगर' 

सलमान खान ने जान से मारने की मिल रही धमकियों के बीच एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने दुबई टूर के बारे में जानकारी दी है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने दबंग टूर का पोस्ट किया शेयर
नई दिल्ली:

फिल्म जगत के सुपरस्टार सलमान खान सुरक्षा खतरों के बीच दुबई में परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्टर शेयर कर अभिनेता ने प्रशंसकों को यह जानकारी दी. सलमान खान हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 18' के वीकेंड का वार को होस्ट करते नजर आए. इसी बीच रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर कर दबंग स्टार ने कैप्शन में लिखा ‘दुबई दबंग द टूर के लिए तैयार हो जाओ, 7 दिसंबर 2024 को रीलोडेड'. पोस्टर में सलमान खान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, दिशा पटानी, मनीष पॉल, जैकलीन फर्नांडीज, सुनील ग्रोवर, निर्देशक-कोरियोग्राफर प्रभु देवा नजर आ रहे हैं. पोस्टर में दिख रहे कलाकार सलमान के साथ परफॉर्म करेंगे.

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह द्वारा राजनेता मित्र बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान अपनी सार्वजनिक उपस्थिति को सीमित कर दिए हैं. ऐसे में सलमान का दुबई दौरा राहत का संकेत है. दुबई दुनिया की सबसे सुरक्षित जगहों में से एक मानी जाती है. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने सलमान को कई धमकियां दी हैं.

Advertisement

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से धमकियां मिलने के बाद रैपर यो यो हनी सिंह ने कहा था कि वह सुरक्षा के कारण दुबई में रहना पसंद करते हैं. सलमान खान के मित्र और राजनेता बाबा सिद्दीकी बांद्रा निर्वाचन क्षेत्र से विधायक थे, जहां सलमान अपने परिवार के साथ रहते हैं.

Advertisement

बाबा सिद्दीकी की मुंबई में उनके कार्यालय के बाहर हत्या कर दी गई थी. वह हिंदी फिल्म बिरादरी के बहुत करीब थे और इफ्तार पार्टी को आयोजित करने और उसमें कई हाई-प्रोफाइल मेहमानों को आमंत्रित कर सुर्खियों में बने रहते थे. साल 2013 में बाबा सिद्दीकी इफ्तार की आयोजित पार्टी में बॉलीवुड की सबसे बड़ी लड़ाई खत्म हुई थी, जब दो बड़े सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान ने एक-दूजे को गले लगाकर लंबे समय से चले आ रहे अपने झगड़े को खत्म कर दिया था.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में बोले Aadit Palicha