WATCH: पाकिस्तानी सिविल सर्विस के मॉक इंटरव्यू का वीडियो, पूछा गया कैटरीना कैफ से जुड़ा सवाल तो कुछ ये था इंटरव्यू देने वाले का रिएक्शन

पाकिस्तानी सिविल सेवा के मॉक इंटरव्यू का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से जुड़ा सवाल पूछा गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सिविल सेवा की परीक्षाओं में अक्सर कई फील्ड से सवाल पूछे जाते हैं, जिसके लिए कठिन तैयारी करनी पढ़ती है और काफी मेहनत भू करनी पड़ती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि पाकिस्तानी सिविल सर्विस के मॉक इंटरव्यू का है, जिसमें एक हैरान कर देने वाला सवाल पूछा गया. इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में सलमान खान के साथ कई फिल्मों में कर चुकीं उनकी दोस्त और को स्टार  कटरीना कैफ का भी जिक्र हुआ, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

क्लिप में देखा जा सकता है कि इंटरव्यू देने वाले से उसकी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में पूछते हुए  गया, जिसके बाद उनसे बॉलीवुड की फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में पूछा गया तो वह कटरीना कैफ का नाम लेते हैं. इसके बाद इंटरव्यू लेने वाला एक्ट्रेस के बारे में पूछता है और फिर उनसे जुड़ा एक काल्पनिक सवाल पूछता है कि अगर भारत द्वारा पाकिस्तान पर परमाणु हमले की योजना बनाना शामिल है, जिसमें कैटरीना कैफ के पास कथित तौर पर इसे रोकने के बारे में जानकारी है और उनसे यह जानकारी लेने के लिए कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन बना पाएंगे. 

Advertisement

इस वीडियो को देख जहां बुराई कर रहे हैं तो वहीं लोग हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना को आखिरी बार मैरी क्रिसमस में विजय सेतुपती के साथ देखा गया. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में नजर आएंगी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट अहम किरदार में दिखाई देंगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में दोपहर 5 बजे तक 58.19% Voting, क्‍या कहता है ये मतदान प्रतिशत? | Assembly Elections