'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल की खबरों के बीच आमिर से मिलने पहुंचे सलमान खान, VIDEO हुआ वायरल

Salman Khan at Aamir khan House: बीते दिनों अंदाज अपना अपना के सीक्वल का फिल्म के निर्देशक ने ऐलान किया था. वहीं अब पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में सलमान खान, आमिर खान के घर पर एंट्री करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
आमिर खान के घर पहुंचे सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान और आमिर खान स्टारर फिल्म अंदाज अपना अपना बॉलीवुड की हिट फिल्मों में गिनी जाती है. वहीं बीते दिनों इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा की गई थी. दरअसल, अंदाज अपना अपना के निर्देशक राजकुमार संतोषी ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा करते हुए कहा था कि  जल्द सीक्वल आएगा, जिसका नाम अदा अपनी अपनी होगा. हालांकि यह एक स्पिरिचुअल कॉमेडी फिल्म होगी. वहीं अब इन खबरों के बीच सलमान खान, आमिर खान से मुलाकात करने उनके घर पहुंचते हुए दिखे हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

कुछ ही घंटों पहले पैपराजी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर दबंग खान अपने दोस्त आमिर खान के घर जाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान कार में बैठे हुए ब्लैक कलर की टीशर्ट में दिख रहे हैं. फैंस एक्टर की वीडियो देखकर फायर इमोजी और टाइगर के जलवे की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, द टाइगर, भाईजान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता. दूसरे ने लिखा, सलमान खान का मतलब पूरा बॉलीवुड. ऐसे ही फैंस ने हार्ट इमोजी की वीडियो के कमेंट में बहार लगा दी है. 

Advertisement

बता दें, पठान की रिलीज के साथ ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी रिलीज हो गया है, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं इस फिल्म से एक्टर का लुक भी रिलीज हो गया है. फिल्म की बात करें तो सलमान के अलावा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी इस फिल्म का हिस्सा बनते हुए नजर आने वाली हैं. इसके चलते फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: इजरायल की एयरस्ट्राइक में हमास चीफ Yahya Sinwar की मौत, IDF ने किया दावा