सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज ने लॉन्च किया 'मेजर 'का ट्रेलर, ताज अटैक में शहीद हुए संदीप उन्नीकृष्णन पर आधारित है फिल्म

फिल्म मेजर का ट्रेलर सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज ने आज लॉन्च कर दिया है. फिल्म मेजर जांबाज मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की असल जिंदगी पर आधारित है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

फिल्म मेजर पहले से काफी चर्चा में है और अब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. फिल्म मेजर जांबाज मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की असल जिंदगी पर आधारित है, जिनके लिए देश से बढ़ कर कुछ नहीं है. एक ऐसा ऑफिसर जो देश के लिए जीता है और मरता है. इस फिल्म से एक बार फिर दर्शकों को देशभक्ति से भरपूर फिल्म देखने को मिलेगी, जिसमें इमोशन, जुनून, देशभक्ति के जज्बात और शानदार डायलॉग्स सुनने को मिलेगा. 

फिल्म को हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जा रहा है. यह एक बिग बजट मूवी है. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. सलमान खान ने लिखा है, मेजर का ट्रेलर लॉन्च करते हुए खुशी हो रही है, टीम को ऑल द बेस्ट. इसके साथ उन्होंने हैसटैग लिखा है, जान दूंगा, देश नहीं. फिल्म के ट्रेलर में संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर मेजर बनने तक की कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर उनके बारे में बहुत कुछ बयां करता है.  

मेजर में 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों को भी दिखाया गया है. इस फिल्म के माध्यम से बहादूर ऑफिसर को श्रद्धांजलि दी गई है. फिल्म का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है और इसमें आदिवासी शेष, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली लीड रोल में हैं. फिल्म 3 जून को रिलीज होगी. इसका निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और  महेश बाबू के जीएमबी एंटरटेनमेंट और ए + एस मूवीज ने मिल कर किया है. 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है