सलमान खान के इस हमशक्ल को देख याद आजाएंगे उनकी जवानी के दिन, इंटरनेट यूजर्स बोले - इस सलमान की शादी जरूर होगी

आज (23 जून) सोनाक्षी सिन्हा की शादी के मौके पर मिलिए सलमान खान के एक हमशक्ल से. यह ऐसे एक्सप्रेशन देता है कि देखकर मजा ही आजाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान के जुड़वा को देख आ जाएगा मजा
नई दिल्ली:

सलमान भाई इंडस्ट्री के मोस्ट लव्ड इंसान हैं. उन्होंने अपने काम से एक बड़ी फैन फॉलोइंग कमाई है. उनके लिए जनता का प्यार ऐसा है कि त्योहार खासतौर पर ईद पर भाई की फिल्म ना आए तो त्योहार अधूरा ही लगती है. भाई का जलवा अलग ही है जिस शो से वो जुड़ जाते हैं उसे आप उनके अलावा किसी और के साथ इमैजिन ही नहीं कर सकते. जैसे कि आप बिग बॉस को ले लीजिए. इस शो को लेकर हर बार कहा जाता है कि सलमान होस्ट नहीं करेंगे लेकिन शायद मेकर्स भी ये बात अफोर्ड नहीं कर पाएंगे कि सलमान शो से दूरी बना लें.

Advertisement

अब इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भाई के लिए फैन्स का प्यार किस लेवल पर है. ऐसा ही भाई का एक दीवाना हमें सोशल मीडिया पर मिला. विक्रम सिंह नाम का ये शख्स सलमान के जवानी के दिनों की झलक देता है. मतलब यूं तो शक्ल नहीं मिलती लेकिन स्माइल करते हुए और कई बार सलमान के गेटअप में विक्रम इस तरह के एक्सप्रेशन देता है कि बिल्कुल सलमान लगता है.

Advertisement

विक्रम के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं और लोग इस पर बड़े ही मजेदार कमेंट करते हैं. एक ने लिखा, अरे विक्रम ने तो सलमान को भी पीछे छोड़ दिया. एक ने लिखा, ताजा ताजा सलमान खान. एक ने शादी पर चुटकी लेते हुए लिखा, इस सलमान की शादी जरूर होगी. एक ने लिखा, प्रचार चाहे जितना भी कर लो लेकिन आएगा तो अजय देवगन ही. एक बोला, डुप्लिकेट तो कई देखे लेकिन आप असली से लग रहे हो. एक ने लिखा. ऐसा लग रहा है सलमान खान फिर से जवान हो गए.

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final में पहुंची टीम India, Semifinal में England को हराया