VIDEO: जान से मारने की धमकी के बाद पहली बार घर से बाहर निकले सलमान खान, साथ में निकला सिक्योरिटी का पूरा हुजूम 

हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद सलमान खान पहली बार जब घर से बाहर निकले तो उन्हें पूरी सिक्यूरिटी के साथ देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग हुई. घटना के बाद से एक तरफ जहां सलमान के फैन्स टेंशन में आ गए तो वहीं कुछ ये सोचने लगे कि आखिर ऐसा क्यों हुआ. ऐसे में इस हमले की जिम्मेदारी बाद में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली. अनमोल बिश्नोई ने कहा कि ये फायरिंग महज एक ट्रेलर था और ये उनकी सलमान खान को ये पहली और आखिरी वार्निंग है. वहीं इस पूरे घटनाक्रम के बाद सलमान खान पहली बार जब घर से बाहर निकले तो उन्हें पूरी सिक्यूरिटी के साथ देखा गया.

सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे पूरी सिक्यूरिटी के साथ घर से बाहर अपनी गाड़ी में निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्मीज्ञान नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि सलमान खान के रेजिडेंस से पहले सिक्यूरिटी और बॉडीगार्ड्स से भरी एक गाड़ी निकलती है, जिसके पीछे एक्टर की गाड़ी होती है. सलमान की गाड़ी के पीछे भी एक कार होती है. सलमान के घर के आस-पास पुलिस को भी तैनात देखा जा सकता है.

Advertisement
Advertisement

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में हमले की जिम्मेवारी लेते हुए कहा था, "ॐ जय श्री राम, जय गुरुजी जम्भेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत. हम अमन चाहते हैं. जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने ये तुम्हें सिर्फ ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वार्निंग है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेगी,तुमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है, बाकी ज्यादा बोलने की हमें आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप".

Advertisement

Featured Video Of The Day
Ganesh Chaturthi 2024: लालबागचा राजा Mumbai से कैसे पहुंचे Delhi? | NDTV India