आगे बढ़ी सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज डेट, अब ईद नहीं इस त्योहार पर दिखेगा भाईजान का जलवा

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3 New Release Date) अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है

Advertisement
Read Time: 15 mins
'
नई दिल्ली:

दिवाली से पहले सलमान खान (Salman Khan) ने फैन्स को बड़ा झटका दिया है. उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर 3 (Tiger 3)' की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है. बता दें, सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3 New Release Date) अगले साल अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे कर दिया गया है. सलमान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि फिल्म अब अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. क्या कहा है सलमान खान ने अपने नए ट्वीट में, आइए आपको बताते हैं. 

बता दें, टाइगर फ्रैंचाइज़ी के तीसरे पार्ट में भी कैटरीना कैफ दिखाई देंगी. दोनों की जोड़ी को हर बार दर्शकों ने पसंद किया है. ऐसे में इस बार भी फैन्स दोनों को साथ देखने के लिए बेताब हैं. टाइगर 3 का जो नया लुक सलमान खान ने शेयर किया है, उसमें उनकी बस आंखें दिखाई दे रही हैं. गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म अक्सर ईद के मौके पर रिलीज की जाती है. मगर कोरोना के चलते पिछले साल थिएटर बंद थे तो दर्शकों की ईद सुनी ही रह गई थी. वहीं इस साल भी फैन्स की ईद भाईजान के बिना ही रही. ऐसे में फैन्स ये सोचकर खुश थे कि अगले साल ईद पर तो फिल्म रिलीज हो ही जाएगी. पर सलमान खान के इस ऐलान से फैन्स एक बार फिर मायूस हो गए हैं. 

Advertisement

फिल्म के मेकर्स ने टाइगर 3 को ईद नहीं, बल्कि अब दिवाली पर रिलीज करने का ऐलान किया है. सलमान अपने ट्वीट में लिखते हैं, 'टाइगर की अब नई तरीख है. अब यह दिवाली 2023 में रिलीज होगी, आपके नजदीकी सिनेमाघरों में. हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है'. फिलहाल यह तो नहीं पता कि फिल्म की रिलीज डेट को आगे क्यों कर दिया गया है, लेकिन सुनने में आ रहा है कि पोस्ट प्रोडक्शन के काम में देरी की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है. 

Advertisement

ये भी देखें: Bollywood Gold: Pakeezah के गाने में कौन थी वो Actress जो बनी Meena Kumari?

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी