सलमान खान को धमकियों का नहीं कोई डर! सुरक्षा के लिए भी किया मना, बोले- 'जब जो होना होगा, तब होगा...'

सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लेकिन करीबियों की मानें तो सलमान को धमकी से कोई भी फर्क नहीं पड़ा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सलमान खान फोटो
नई दिल्ली:

सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उनके घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. लेकिन करीबियों की मानें तो सलमान को धमकी से कोई भी फर्क नहीं पड़ा है. वे अब भी जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं. लंबे समय से सलमान को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल रही है. वहीं हाल ही में सलमान के मैनेजर को एक मेल आया, जिसमें गैंगस्टर गोल्डी बराड़ से बात करने को कहा गया. मेल में लिखा गया है कि अगर सलमान ने बात नहीं कि तो तगड़ा झटका मिल सकता है. मैनेजर ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में की, जिसके बाद सलमान के बांद्रा स्थित घर गैलेक्सी अपार्टमेंट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

सलमान को नहीं चाहिए सुरक्षा 
TOI की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान के करीबी ने कहा कि उन्हें इन धमकियों से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. करीबी ने कहा, "सलमान इस धमकी को बेहद ही नॉर्मल तरीके से ले रहे हैं. या शायद एक्टिंग कर रहे हैं ताकि उनके पेरेंट्स को परेशानी ना हो. हम साथ साथ हैं तरीके से रह रही इस फैमिली की खास बात ही यही है कि कोई भी इस डर को चेहरे पर नहीं आने दे रहा है. सलमान के पापा सलीम खान भी बेहद शांत दिख रहे हैं. लेकिन पूरे परिवार को पता है कि सलीम साब रातों को सो नहीं पा रहे हैं".

समय पर रिलीज होगी फिल्म
करीबी की मानें तो सलमान ये सुरक्षा नहीं चाहते थे. करीबी ने कहा, "सलमान को लगता है कि ऐसे करने से आप उस धमकी देने वाले को और अटेंशन दे रहे हो. जितना आप डर कर सुरक्षा का घेरा बढ़ाओगे, उतना वो अपने प्लान में सक्सेसफुल होगा. सके अलावा, सलमान हमेशा खुलकर जीने में विश्वास रखते हैं. वो कहते हैं- जो जब होना होगा, तब होगा. लेकिन फैमिली प्रेशर की वजह से उन्होंने अपने सारे बाहरी प्लान्स रद्द कर दिए हैं. लेकिन उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान तय समय पर ही रिलीज होगी". 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Kulgam Encounter: कुलगाम में दो जगह मुठभेड़, 6 आतंकी ढेर | Jammu Kashmir
Topics mentioned in this article