धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी पर जान छिड़कते थे सलमान खान, गर्लफ्रेंड को दी थी उनके नक्शे कदम पर चलने की सलाह

सलमान खान ने अपने ही शो में दिव्या खोसला से बात करते हुए ये बात बताई थी. दिव्या भी सुनकर हैरान रह गईं जब सलमान बोलने लगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इनके लिए धड़कता था सलमान खान का दिल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बारे में शायद ही अब कोई ऐसी बात हो जो उनके फैन्स से छिपी ना हो. वो एक खुली किताब की तरह रहे हैं और अगर अब उनकी सीक्रेट शादी को लेकर खबर आ जाए तो ही कहा जाएगा कि सलमान से जुड़ा ये सीक्रेट किसी को नहीं पता था. इसके अलावा अपनी लव लाइफ और बाकी चीजों को लेकर सलमान काफी ओपन रहे हैं. फिलहाल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान भाई अपने क्रश की बात कर रहे हैं. दरअसल दिव्या खोसला अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए सलमान खान के साथ बिग बॉस शो के स्टेज पर थीं. यहां दिव्या ने सलमान से उनके क्रश को लेकर सवाल किया. दिव्या ने कहा कि कम से कम क्रश तो बता दीजिए. 

Advertisement

इस सवाल पर पहले सलमान ने थोड़ा सोचा फिर बोले हेमा जी. इसके बाद सलमान खान ने उनकी तारीफ करते हुए बताया कि उन्होंने कैटरीना कैफ को भी हेमा जी के नक्शे कदम पर चलने की सलाह दी. सलमान ने बताया कि हेमा जी उनका पहला क्रश थीं. इतना ही नहीं खुद हेमा जी भी ये किस्सा सुना चुकी हैं कि सलमान खान उन्हें बचपन से ही बहुत पसंद करते थे. 

Advertisement

वैसे सलमान केवल हेमा जी को नहीं धर्मेंद्र को भी काफी पसंद करते हैं. उनके साथ सलमान का एक अलग ही बॉन्ड नजर आता है. सलमान और धर्मेंद्र की जहां भी मुलाकात होती है वे बेहद प्यार से मिलते हैं. एक बार धर्मेंद्र मेहमान बनकर सलमान के शो बिग बॉस पर पहुंचे थे. यहां भी इनकी बहुत अच्छी बॉन्डिंग दिखी थी. सलमान लीजेंड्री एक्टर का बहुत खयाल रखते दिखे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Himachal में Bharmour के एक गांव का मामला, प्रशासन ने नहीं सुनी तो गांववालों ने ख़ुद बनाई Road