आइफा अवॉर्ड्स में सुनील शेट्टी के एहसान को याद कर इमोशनल हुए सलमान खान, भाईजान के गले लग गए अहान शेट्टी- Video

आइफा अवॉर्ड्स 2022 से सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान सुनील शेट्टी के एहसान को याद करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

आइफा अवॉर्ड्स 2022 के कई वीडियोज सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं. इन्हीं में से एक वीडियोज में सलमान खान का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अवॉर्ड शो को होस्ट कर रहे मनीष पॉल और रितेश देशमुख के अलावा कई फिल्मी सितारों के साथ भी सलमान खान की मस्ती तो देखने के लिए मिलती ही है, लेकिन अगले ही पल बहुत पुरानी एक घटना को याद करते हुए सलमान भावुक भी हो जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रितेश देशमुख जब यह सवाल करते हैं कि जीने के हैं चार दिन बाकी है बेकार दिन में बेकार दिनों में सलमान खान क्या करते हैं, तो इस पर अरशद वारसी जवाब देते हुए कहते हैं कि सलमान खान के चार दिन जीने के हैं और हम सब के बेकार दिन हैं. देखा जाए तो सारी जिंदगी सलमान भाई जी रहे हैं और बेकार तो हम बैठे हैं. 

अरशद वारसी की इस बात पर सलमान खान जवाब देते हुए कहते हैं कि बेकार दिनों में मैं आइफा अवॉर्ड्स होस्ट करता हूं, जिस पर अरशद वारसी कहते हैं कि ऐसे बेकार दिन हम सभी को मिले. रितेश देशमुख इसके बाद सलमान खान से उनकी जिंदगी के सबसे यादगार दिन के बारे में पूछते हैं और कहते हैं कि इसका जवाब अहान शेट्टी से लेना चाहिए. अहान शेट्टी ने इस पर कहा कि आइफा अवॉर्ड्स को होस्ट करना इनके लिए सबसे यादगार दिन हो सकता है. इसी पर सलमान खान ने एक ऐसी बात वहां बताई, जिसे सुनकर वहां हर कोई भावुक हो गया.

Advertisement

सलमान खान ने बताया कि एक वक्त जब उनके पास ज्यादा पैसे नहीं हुआ करते थे, तब वे अहान शेट्टी के पिता सुनील शेट्टी की बड़ी ही महंगी दुकान पर गए थे, जहां पर कि पैसे नहीं होने की वजह से उन्होंने बस एक जींस खरीदा था, लेकिन उनके पिता ने उन्हें एक महंगी शर्ट गिफ्ट कर दी थी. साथ ही जब उन्होंने देखा कि उनकी नजरें पर्स पर थी, तो वे उन्हें अपने साथ घर ले गए थे और एक जोड़ी पर्स भी उन्हें गिफ्ट कर दिया था. सलमान खान यह कहते हुए बड़े भावुक हो जाते हैं और इसके बाद अहान शेट्टी उनके गले भी लग जाते हैं. सुनील शेट्टी के एहसान को याद करने वाले सलमान खान का यह वीडियो सोशल मीडिया में बहुत पसंद किया जा रहा है.

Advertisement

VIDEO: फिल्म शमशेरा के प्रमोशन में बिजी दिखे रणबीर, सफेद टी-शर्ट और ग्रे पैंट में लगे हैंडसम

Advertisement

Featured Video Of The Day
Aligrah Acid Attack News: नहीं की शादी...तो प्रेमिका ने प्रेमी पर डाला तेज़ाब