सलमान खान को जब दीपिका पादुकोण ने कुछ यूं किया परेशान कि शरमा गए थे भाईजान, फराह खान को बोलना पड़ा- चांस मत मार

सलमान खान और दीपिका पादुकोण के इस फनी एक्ट को देखकर यकीन से कहा जा सकता है कि अगर ये दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आए तो तहलका मचा देंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीपिका पादुकोण, सलमान खान और फराह खान का वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में सलमान खान और दीपिका पादुकोण ऐसे स्टार हैं जो कामयाबी के शिखर पर बैठ चुके हैं लेकिन दोनों ने एक साथ कभी कोई फिल्म नहीं की है. हालांकि कई बार ऐसे मौके बने कि दोनों एक साथ स्क्रीन पर नजर आएं लेकिन फिल्म पर बात नहीं बन पाई. लेकिन एक शो के दौरान ये दोनो सेलेब जब एक साथ नजर आए तो फैंस के हाथ मानों लॉटरी लग गई. जी हां एक रियलिटी शो के दौरान दीपिका और सलमान एक साथ मंच पर नजर आए और दोनों ने गजब की मस्ती की जिसे लोग सालों तक याद रखेंगे. इस मस्ती को देखकर आपको ऐसा लग रहा होगा कि इन दोनों को एक फिल्म तो जरूर साथ करनी चाहिए.

Advertisement

जब इस अंदाज में सलमान को छेड़ती नजर आईं दीपिका पादुकोण 

दीपिका पादुकोण और सलमान खान का ये वीडियो उस वक्त का है जब सलमान खान रियलिटी शो दस का दम को होस्ट कर रहे थे. दस का दम सीजन 2 में बतौर मेहमान दीपिका को खेलने के लिए बुलाया गया. उनके साथ थी मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान.

Advertisement

 सलमान दीपिका को देखकर काफी खुश हुए और बाकायदा इन तीनों ने स्टेज पर साथ साथ डांस भी किया. दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम के गाने पर दीपिका और  फराह  के साथ सलमान ने भी ठुमके लगाए और सेट पर समां बांध दिया.

जब सलमान ने कहा - ये मस्त चांस मारे ली है  

Advertisement

असली मजा तब आया जब सलमान और दीपिका ने एक फनी एक्ट किया. इसमें सलमान खान बहू बनते हैं और दीपिका एक खड़ूस सास बनी. दीपिका ने सलमान के कंधे पर चपत लगाकर कहा कि अबे ओ कलमुंही,महारानी समझती है क्या अपने आपको. तेरे बाप ने हमे कुछ दिया ही नहीं है. इसके बाद सलमान  फराह  को हंसते हुए बोलते है - ये मस्त चांस मारे ली है. फराह बोलती है कि दीपिका सलमान पर चांस मत मार. इसके बाद दीपिका कहती है कि ये मेरी बहू है. तब सलमान एक बहू की तरह शरमाते हुए कहते हैं - आप किसका गुस्सा किस पर निकाल रही हैं सासू मां.फैंस ये सीन देखकर वाकई इतने खुश हो गए कि सेट पर लंबे समय तक तालियां बजती रहीं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Water Logging: Vasant Vihar में गिरी इमारत, मजदूर फंसे होने की आशंका