सलमान खान ने गमछा बांध कर शेयर की फोटो, सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं भाईजान

भाईजान सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक गमछा अपने सिर पर बांधे नजर आ रहे हैं. फैंस को उनकी यह फोटो काफी पसंद आ रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

भाईजान सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक गमछा अपने सिर पर बांधे नजर आ रहे हैं. इस फोटो को सलमान खान ने  कैप्शन दिया है, 'कमर्शियल और ट्रेलर पोस्ट करना है...अपने ही ब्रांड हैं ना...समझे क्या? सब सुन रहा हूं, मैं तुम्हें देखता हूं, मैं तुम्हें सुनता हूं. आज एक पोस्ट कल एक टीजर.' उनके फैंस ने गमछे में उनकी फोटो को काफी पसंद किया है. वहीं कुछ फैंस ने उन्हें सलमान खान के अपकमिंग सॉन्ग के लिए बधाई दी है.

दरअसल नए साल की शुरुआत में सलमान खान ने टी-सीरीज के साथ मिलकर धमाल करने जा रहे हैं. टी सीरीज सलमान खान फिल्म्स के साथ नया गाना रिलीज करने जा रहा है, जिसमें गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर की आवजें होंगी. जबकि इस गाने में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और उनके साथ प्रज्ञा जायसवाल नजर आएंगी. बता दें कि यूलिया वंतूर सलमान खान की अच्छी दोस्त हैं. इस तरह इस गाने को लेकर फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज है और माना जा रहा है कि सलमान खान ने अपने उसी गाने को लेकर यह ट्वीट किया है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल स्टारर इस म्यूजिक वीडियो को शबीना खान और डायरेक्टर गिफ्टी ने डायरेक्ट किया है. माना जा रहा है कि यह गाना इस साल के हिट गानों में शामिल होगा.माना जा रहा है कि यह सोलफुल सॉन्ग होगा और यह सलमान खान पर फिल्माएं गए एक हिट गानों की लिस्ट में शामिल होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी