सलमान की पहली गर्लफ्रेंड की भांजी है यह टॉप एक्ट्रेस,शाहिद, सिद्धार्थ और वरुण धवन की रह चुकी है हीरोइन..PHOTOS

सलमान खान बॉलीवुड के दबंग एक्टर हैं और उन्होंने कई  नए एक्टर्स की मदद की है. कईयों को उन्होंने लॉन्च किया है तो वहीं कईयों अपने इंडस्टी के अनुभव और सही एडवाइस देकर मदद करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सलमान की पहली गर्लफ्रेंड की भांजी है यह टॉप एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के दबंग एक्टर हैं और उन्होंने कई  नए एक्टर्स की मदद की है. कईयों को उन्होंने लॉन्च किया है तो वहीं कईयों अपने इंडस्टी के अनुभव और सही एडवाइस देकर मदद करते रहते हैं. आज की टॉप एक्ट्रेस कियारा आडवानी को भी उन्होंने इंडस्ट्री में डेब्यू करने से पहले कई सुझाव और टिप्स दिए थे, जो उनके लिए सही साबित हुए. सलमान खान के कहने पर कियारा ने फिल्मों में एंट्री करने के लिए अपना नाम बदल दिया था.

दरअसल कियारा का नाम आलिया आडवानी था, ऐसे में सलमान ने कहा कि पहले से ही आलिया एक टॉप स्टार है. तब उनकी एडवाइस पर कियारा ने अपना नाम बदल कर कियारा कर लिया था. उन्हें इस नाम से खूब कामयाबी भी मिली. कियारा ने इस बात का जिक्र एक इंटरव्यू में किया था.

Advertisement
Advertisement

बता दें कि कियारा का संबंध सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड से है. कियारा सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड कही जाने वाली शाहीन बानू की भांजी लगती हैं. एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की मां जेनेवीव आडवाणी और  शाहीन बहनें हैं.  कियारा आडवानी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और हाल ही में वह जुग जुग जियो में अनिल कपूर, नीतू सिंह और वरूण धवन के साथ नजर आई थीं. वहीं कबीर सिंह में वह शाहिद कपूर की हीरोइन रह चुकी हैं. फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद की गई थीं. वहीं कियारा सिद्धार्थ मलहोत्रा के साथ भी फिल्में कर चुकी हैं. दोनों के डेटिंग की खबरें भी हैं. 

Advertisement
Advertisement

कियारा ने 2014 में  हिंदी फ़िल्म फ़गली से बॉलीलुड में डेबयू किया था. इसके बाद वह 2016 में बायोपिक एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में नजर आई थीं. कियारा बाद में नेटफ्लिक्स फिल्म लस्ट स्टोरीज़ में दिखाई दी.  

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट

Featured Video Of The Day
कौन हैं वो संत Bhole Baba, जिनके सत्संग में हुआ दर्दनाक हादसा? जानें पूरा मामला