कैटरीना कैफ या संगीता बिजलानी नहीं, इस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा खूबसूरत मानते हैं सलमान खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ की दोस्ती और रिश्ता जगजाहिर रहा. सलमान आज भी कैटरीना की बहुत इज्जत करते हैं. पर आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान, कैटरीना को सबसे स्टनिंग एक्ट्रेस नहीं मानते.

Advertisement
Read Time: 15 mins
इस एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा स्टनिंग मानते हैं सलमान खान
नई दिल्ली:

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की राहें जुदा हुए बरसों बीत चुके हैं. लेकिन आज भी सलमान खान के लबों पर ऐश्वर्या राय का नाम सबसे पहले आता है. दोनों की फिल्म हम दिल दे चुके 1999 में रिलीज हुई थी. उसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब जोर पकड़ा था. इस फिल्म में भी दोनों की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इसके बाद भी कुछ समय तक दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे होते रहे. लेकिन उसके बाद अचानक ब्रेकअप की खबर आई. ऐश्वर्या राय के बाद सलमान खान का नाम कैटरीना कैफ से भी जुड़ा. पर ये साथ भी लंबा नहीं चला.

ऐश्वर्या राय का लिया नाम

अब सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो ये साफ जाहिर कर रहा है कि सलमान खान की नजरों में आज भी ऐश्वर्या राय ही सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. ये वीडियो है कॉफ विद करण के शो का. जिसमें करण जौहर ने सलमान खान से सवाल किया कि ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ- इन दोनों में से सिजलिंग एक्ट्रेस कौन सी है. और, इसके जवाब में बिना वक्त गंवाए सलमान खान ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया. हालांकि उन्होंने करेक्शन करते हुए कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन.

Advertisement

ऐसे हुआ ब्रेकअप

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने न कभी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की और न ही ब्रेकअप के बारे में जिक्र किया. और न ही कभी उस बीच सुर्खियां बटोर रहीं खबरों पर रिएक्ट किया. लेकिन खबरें ऐसी रहीं कि ऐश्वर्या राय की खातिर सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय को धमकाया. जिस वजह से विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कांफ्रेंस भी की थी. इसके अलावा ये भी खबरें आईं कि सलमान खान ने एक फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर जाकर ऐश्वर्या राय से बहस भी की थी. जिसके बाद शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय के साथ काम करने इंकार कर दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hathras में सत्संग में मची भगदड़, 100 से ज़्यादा लोगों की मौत | Khabron Ki Khabar