रिलीज से पहले सलमान खान की 'अंतिम' का धमाका, IMDB की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सूची में किया टॉप

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'अंतिम: द फायनल ट्रूथ' ने रिलीज से पहले ही धमाल मचाना शुुरू कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
सलमान खान की फिल्म ने किया कमाल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा की आगामी फिल्म 'अंतिम: द फायनल ट्रूथ' (Antim) को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है. जल्द ही यह फिल्म रिलीज होगी. अब इस फिल्म ने आईएमडीबी (IMDB) की 'सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म सूची' में पहला स्थान हासिल किया. आईएमडीबी के रीयल-टाइम पॉपुलैरिटी मीटर ने पेज व्यूद अनुसार लगभग 15% स्कोर ट्रैक किया है, जो कि उनकी वेबसाइट पर दर्शकों द्वारा चिह्नित किया जाता हैं.

यह असाधारण रूप से एक बड़ी संख्या हैं और प्रतीक्षित प्रशंसकों और दर्शकों के बीच फिल्म के लिए उत्सुकता का उल्लेखनीय और उच्च स्तरिय संकेत है. अब तक, निर्माताओं ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म अंतिम: द फायनल ट्रूथ'  का एक उल्लासपूर्ण उत्सव ट्रैक और एक मोशन पोस्टर जारी किया है, जिनका दर्शकों ने बहुत धूमधाम से स्वागत किया है और जिसने दर्शकों का ध्यान और सकारात्मक समीक्षा का भारी स्तर हासिल किया है.

फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा हैं, और दोनों फिल्म में खतरनाक लेकिन आकर्षक लग रहे हैं. गाना रिलीज होने के बाद, मोशन पोस्टर रिलीज दर्शकों के बीच एक और शो-स्टॉपर बन गया. फिल्म 26 नवंबर, 2021 को एक थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है. सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत, 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है.

Rohit Bose Roy ने बताया क्या है उनकी सनक और किस बात का है पछतावा

Featured Video Of The Day
Samarth: समर्थ ने दिव्यांग लोगों को सशक्त बनाया है: केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार
Topics mentioned in this article