Radhe: सलमान खान की 'राधे' को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ईद की परंपरा को ध्यान में रखते हुए सलमान खान (Salman Khan) इस बार फिल्म अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe) को रिलीज करने जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

Radhe: ईद की परंपरा को ध्यान में रखते हुए सलमान खान (Salman Khan) इस बार फिल्म अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe) को रिलीज करने जा रहे हैं. वैसे तो सलमान और फिल्म के मेकर्स कोरोना को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाते आए हैं, लेकिन अब सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियो ने मिलकर एक बड़ा ऐलान किया है कि वे प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म को 13 मई 2021 को अंतरराष्ट्रीय स्तर व्यापक रिलीज करेंगे. उन्होंने इस बात की जानकारी ट्वीटर द्वारा दी है. जो भी दर्शक फिल्म को थिएटर में देखना चाहते हैं वे सिनेमाघरों में टिकट लेकर फिल्म को देख सकते हैं. लेकिन उन्हें सरकार के द्वारा दिए गए प्रोटोकॉल को फॉलो करना जरूरी होगा. वहीं जिन शहरों में कोरोना के चलते सिनेमाघर बंद हैं वे जी5 पर फिल्म देख सकते हैं.


फिल्म के मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट को एक लंबे समय से टालते आ रहे हैं. वहीं अब कोरोना संक्रमण के चलते इस समय फिल्म को रिलीज करना किसी बड़े रिस्क से कम नहीं होगा. वहीं जहां अभी कोई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो रही है और कहीं-कहीं सिनेमाघर भी बंद हैं ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प रहने वाला है कि सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है. आपको बता दें कि सलमान के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर ये भी है कि इस फिल्म की ट्रेलर कल यानी कि 22 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. फिलहाल तो फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का कब से इंतजार कर रहे थे. 

Advertisement

Advertisement

बता दें कि राधे फिल्म में सलमान खान के साथ, फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को सलमान खान ने ZEE स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जो सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। फिल्म ईद के मौके पर 13 मई 2021 को रिलीज की जाएगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasrallah, हिज्बुल्लाह ने की पुष्टि