सलमान खान की फिल्म 'राधे' की कमाई को लेकर बड़ा ऐलान, कोविड-19 राहत कार्य के लिए किया जाएगा डोनेट

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) से होने वाली आय से देश भर में कोविड​​-19 राहत कार्य के लिए सहयोग प्रदान करने का बुधवार को संकल्प लिया.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan) ने अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) से होने वाली आय से देश भर में कोविड​​-19 राहत कार्य के लिए सहयोग प्रदान करने का बुधवार को संकल्प लिया. सलमान खान (Salman Khan) अभिनीत यह फिल्म 13 मई को रिलीज होगी और साथ ही इस फिल्म की स्ट्रीमिंग ओटीटी और डीटीएच सेवाओं सहित कई प्लेटफार्म पर की जाएगी.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म  'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) पे-पर-व्यू प्रसारण प्लेटफार्म ‘जी प्लेक्स' पर भी रिलीज होगी. जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan ने राहत सहायता प्रदान करने के लिए दान मंच ‘गिव इंडिया' के साथ भागीदारी की है. इसमें ऑक्सीजन सिलेंडर, सांद्रक और वेंटिलेटर से लेकर आवश्यक चिकित्सा उपकरणों का दान भी शामिल है.

Advertisement

दोनों कंपनियों ने दिहाड़ी श्रमिकों के परिवारों को भी सहायता प्रदान करने के लिए भी प्रतिबद्धता जतायी है जो इस महामारी से प्रतिकूल तौर पर प्रभावित हुए हैं. सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan) के एक प्रवक्ता ने कहा, "हमें इस महान पहल का हिस्सा बनने की खुशी है जिससे हम कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में अपना थोड़ा योगदान दे सकेंगे. पिछले साल से हम कोविड-19 से लड़ने की दिशा में अपने प्रयासों में लगातार लगे हुए हैं. बहुत महत्वपूर्ण बात, हमने यह भी महसूस किया कि ऐसी फिल्म की रिलीज को रोकने से किसी तरह की कोई मदद नहीं मिलेगी जिसकी शूटिंग हो चुकी है. बल्कि इससे प्राप्त कमाई का इस्तेमाल महामारी से लड़ने की दिशा में करना अधिक उपयुक्त और व्यावहारिक दृष्टिकोण होगा."

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!