सलमान खान ने बंदर को दिया केला फिर खुद यूं पिलाया अपना पानी, वायरल हुआ ‘भाई’ की दरियादिली का Video

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान बोतल से पहले खुद पानी पीते हैं और फिर सामने दीवार पर बैठे हुए बंदर को पानी पिलाते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं, जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. सलमान के फैन्स दुनियाभर में मौजूद हैं और उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. सलमान से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल जरूर होता है. ऐसे में एक्टर का एक और वीडियो सामने आया है, जो कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और वे इसे जमकर लाइक व शेयर कर रहे हैं. सलमान खान का वायरल हो रहा यह वीडियो बजरंगी भाईजान के सेट से है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान बोतल से पहले खुद पानी पीते हैं और फिर सामने दीवार पर बैठे हुए बंदर को पानी पिलाते हैं. इतना ही नहीं, एक्टर बंदर को केला देते हुए भी देखे जा सकते हैं. सलमान खान की यह दरियादिली लोगों को बहुत पसंद आ रही है और वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सोने के दिल वाला आदमी'. वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा है, ‘बंदर के तो भाग्य खुल गए'. इस वीडियो को अब तक 44 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Advertisement

बात करें एक्टर के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘राधे' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी नजर आई थीं. बीते दिनों सलमान खान का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे अपने फार्म हाउस पर थे और घोड़े का चारा खुद खाते दिखे थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि